‘संजू’ देखने के बाद आमिर खान के इस बयान से बॉलीवुड में मचा हड़कम, कहा…

रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ‘संजू’ 29 जून को रिलीज हो गई है। संजय दत्त की जिंदगी पर आधारित इस फिल्म के लिए रणबीर कपूर ने कड़ी मेहनत की है और वो अब स्क्रीन पर दिख रही है। राजकुमार हीरानी ने भी संजय की 37 साल की जिंदगी को 3 घंटे में बखूबी समेटा है। रणबीर की एक्टिंग की खूब सराहना की जा रही है। परेश रावल और विक्की कौशल की एक्टिंग भी फिल्म में काबिले तारीफ है। थिएटर में फिल्म के बीच में कई सीन पर तालियां और सीटियां बज रही हैं। फिल्म को 4000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है, जो कि इस साल की दूसरे सबसे बड़ी फिल्म बनने वाली है। सोशल मीडिया ‘संजू’ की तारीफों से पटा पड़ा है। हो भी क्यों ना। रणबीर कपूर ने दर्शकों को 4 दशक पुराने संजय दत्त की याद जो दिला दी है। 

दर्शकों के साथ साथ बॉलीवुड के बड़े बड़े स्टार्स भी फिल्म की तारीफ कर रहे है और अब तो बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने भी फिल्म देख ली है। फिल्म देखने के बाद आमिर ने अपना रिएक्शन भी दिया है।

आमिर ने ट्वीट कर लिखा, ‘संजू पसंद आई…पिता और बेटे के साथ-साथ दो दोस्तों की कहानी जबरदस्त है। रणबीर ने शानदार कमा किया है और विक्की कौशल काम भी शानदार है। राजू एक और एंटरटेनिंग फिल्म बनाने के लिए आपका शुक्रिया।’

वैसे आमिर के इस कमेंट के बाद तो रणबीर काफी खुश होंगे क्योंकि बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने उनकी तारीफ की है।

वर्जिनिटी खोने के लिए होस्टलर्स की मदद करेंगी दिशा पाटनी

सभी को अभी तक संजय दत्त के रिव्यू का इंतजार है कि उन्हें अपनी ये बायोपिक कैसे लगी? तो फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने मीडिया से बात करते हुए इस बात का खुलासा भी कर दिया है कि संजय को ये फिल्म कैसी लगी। उन्होंने कहा संजय को फिल्म संजू खूब पसंद आई है।

हिरानी के मुताबिक, ‘हमने संजय को कुछ दिनों पहले ही संजू दिखाई थी। फिल्म के दौरान संजय के चेहरे के भाव देखने वाले थे और जब फिल्म खत्म हुई तो वो लगातार रो रहे थे। उन्होंने रणबीर को देखा तो तुरंत गले लगा लिया। इसके बाद वो कुछ मिनट तक रणबीर को अपने सीने से ही लगाए रहे।’

 

Back to top button