इस लड़की से सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन को हुआ प्यार, नाम जानकर बहुतों को लगेगा झटका

- in खेल

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर के बारे में तो आज हम सभी जानते हैं. छोटी सी उम्र से क्रिकेट खेलकर सचिन रमेश तेंदुलकर ने भारत के लिए क्या कुछ नहीं किया. हजारों-लाखों मैच खेले, किसी में दिल जीता तो किसी में एक विशालकाय स्कोर खड़ा किया. सचिन तेंदुलकर क्रिकेट के लिए क्या मायने रखते हैं इस बात का अंदाज़ा आप इसी बात से लगा लीजिये कि भारतीय क्रिकेटर त सचिन तेंदुलकर को भगवान और गुरु औत आइडल मानते ही हैं लेकिन उनके विरोधी भी सचिन तेंदुलकर को बेहद सम्मान की नज़र से देखते हैं. ये सचिन तेंदुलकर का एक ऐसा गुण है जो शायद हर किसी में होना मुमकिन नहीं है.

जितने मशहूर आज सचिन तेंदुलकर हैं उतनी ही ज्यादा चर्चा में आयेदिन उनकी खूबसूरत बेटी सारा तेंदुलकर और बेटा अर्जुन तेंदुलकर भी रहने लगे हैं. जहाँ सारा अपनी चैरिटी के लिए छोटी ही उम्र में काफी नाम कमा चुकी हैं वहीँ अर्जुन क्रिकेट के क्षेत्र में ही अपना नाम करने की ज़द में जुट गए हैं. ऐसे में सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन से जुड़ी एक ऐसी खबर आज हम आपको बताने वाले हैं जिसे सुनकर बहुतों को तगड़ा वाला झटका लगना तय है.

वैसे तो अर्जुन अभी ज्यादा फोकस अपने खेल पर कर रहे हैं लेकिन बीते कई दिनों से खबरें हैं कि अर्जुन महिला इंग्लैण्ड टीम की डेनियल वाट से काफी नज़दीक आ रहे हैं. जहाँ कुछ लोग इसे सिर्फ अच्छी दोस्ती बता रहे हैं वहीँ कुछ लोग ऐसा भी मानते हैं कि नहीं ये दोस्ती नहीं बल्कि उससे कुछ बढ़कर है, ऐसे में डेनिअल जल्द ही तेंदुलकर परिवार की बहू बन सकती हैं, अर्जुन और डेनिअल को करीब से जानने वाले लोग मानते हैं कि दोनों के बीच बहुत गहरी दोस्ती है. ऐसी दोस्ती जिसमें इन दोनों की उम्र की दीवार भी कहीं घुल जाती है. 

वैसे अगर आप ये सोच रहे हैं कि क्या ये वही डेनिअल हैं जो कुछ समय पहले विराट कोहली के साथ सुर्ख़ियों बटोर चुकी हैं तो आप बिलकुल सही है. ये वही डेनिअल हैं जिन्होंने कुछ समय पहले विराट कोहली को प्रप्रोज़ किया था. हालाँकि वहां कुछ हो नहीं पाया क्योंकि तबतक विराट कोहली की ज़िन्दगी में अनुष्का दस्तक दे चुकी थीं. ऐसे में अब अर्जुन और डेनिअल की करीबी देखकर लोग अटकले लगा रहे हैं कि कहीं ये दोनों रिलेशनशिप में तो नहीं?

विराट कोहली के लिए रिकी पोंटिंग के इस बयान ने भारत के लोगों को दिलाया गुस्सा…

अभी कुछ समय पहले डेनिअल ने अर्जुन की एक तस्वीर भी शेयर की थी जिसमें उन्होंने लिखा था कि, “अपने दोस्त को लॉर्ड्स के मैदान पर खेलता देख अच्छा लग रहा है. वो बहुत अच्छा खेलता है….मिनी सचिन.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

टीम इंडिया को टेस्ट सीरीज में हराने के लिए इंग्लैेंड का ये प्लान नही होगा फेल

विकेटकीपर बल्लेबाज जानी बेयरस्टो ने कहा कि इंग्लैंड