दुल्हन के लिबास में कैटरीना से भी खूबसूरत लगी उनकी बहन

बॉलीवुड की एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और बहन इसाबेल आजकल काफी चर्चा में बनी हुई है. कैटरीना तो वैसे ही बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस हैं वहीँ दूसरी ओर खबर ये आई है कि इसाबेल भी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. सोशल मीडिया पर इसाबेल को लेकर काफी चर्चा हो रही है. इसके अलावा बता दें, इसाबेल और कैटरीना कैफ ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया है जिसमें दोनों ही दुल्हन के लिबास में नज़र आ रही हैं. बात दें ये फोटोशूट Brides Today मैगज़ीन के लिए करवाया है जिसके कवर पेज पर दोनों बहनें खूबसूरत नज़र आ रही हैं.

इस मैगज़ीन के कवर पेज पर लिखा है सिस्टर स्क्वाड्स. आप देख सकते हैं इस फोटो में दोनों ने खूबसूरत ब्राइडल ड्रेस पहनी हुई है जो दोनों को बेहद ही खूबसूरत बना रही है. इस फोटो को कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसके साथ कैप्शन दिया है, Sisters sister @taruntahiliani @bridestodayin @nupurmehta18 #tarunvishwa for me @mickeycontractor hair @yiannitsapatori  for Isy @akgunmanisali hair @florianhurelmakeupandhair. तो चलिए आपको दिखा देते हैं दोनों की ये खूबसूरत तस्वीर.

बॉलीवुड फिल्मों को लेकर अभिनेत्री राइमा सेन ने कहा..

इसके अलावा बता दें कैटरीना कैफ ‘ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तां’ की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं जिसमें इनके साथ आमिर खान, अमिताभ बच्चन, फातिमा सना शेख भी हैं. इस फिल्म को काफी बड़ी बताया जा रहा है. वहीँ आमिर खान इस फिल्म के अलावा फ़िलहाल कहीं और ध्यान नहीं लगाना चाहते और इसके लिए काफी मेहनत भी कर रहे हैं. इसी के सेट से कई तस्वीरें सामने आती है जिसमें ये देखा जाता है कलाकार कितनी मेहनत कर रहे हैं.

Back to top button