फेसबुक से प्रेम में फंसाया, 21 लाख का चूना लगाया और रेप कर फरार

गुरुग्राम में सोशल साइट पर दोस्ती करके एक युवती के साथ रेप का मामला सामने आया है. पीड़ित महिला ने 21 लाख रुपये कीधोखाधड़ी का भी आरोप लगाया है. महिला ने इस सिलसिले में पुलिस में मामला दर्ज कराया है. हालांकि पुलिस अभी तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है.

गुरुग्राम के डीएलएफ फेज-1 में एक युवती के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया गया. महिला से 21 लाख रुपये की धोखाधड़ी भी की गई है. युवती गुरुग्राम की एक कंपनी में सीनियर अधिकारी बतौर काम करती है. आरोपी दिल्ली के अशोक विहार का रहने वाला है. पुलिस ने युवती की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है, लेकिन अभी गिरफ्तारी नहीं हुई है.

बसपा कार्यकर्ता को बदमाशों ने गोलियों से भूना

पुलिस के मुताबिक गुरुग्राम के ही एक होटल में आरोपी महेश मुद्रा ने युवती के साथ दुष्कर्म किया था. वह युवती को शादी का झांसा दे रहा था. इस दौरान युवती से महेश ने करीब 21 लाख रुपये भी ले लिए. शिकायत के मुताबिक महिला की महेश से 2017 में फेसबुक के माध्यम से दोस्ती हुई थी. फेसबुक के जरिये युवती महेश से संपर्क में थी. बाद में महेश युवती की अनदेखा करने लगा था. बहरहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. लेकिन आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Back to top button