Home > मनोरंजन > चार साल बाद बॉलीवुड की ‘छैय्या छैय्या’ गर्ल ने इस फिल्म के साथ बड़े परदे पर की वापसी…

चार साल बाद बॉलीवुड की ‘छैय्या छैय्या’ गर्ल ने इस फिल्म के साथ बड़े परदे पर की वापसी…

 बॉलीवुड में ‘छैय्या छैय्या’ गर्ल के नाम से मशहूर मलाइका अरोड़ा काफी दिनों से बड़े परदे पर दिखाई नहीं दी थी. लेकिन अब वो जल्द ही अभिनेता और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर की आने वाली फिल्म ‘पटाखा’ से सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रही हैं. फिल्म में मलाइका का फर्स्ट लुक का पोस्टर सोशल मीडिया पर जारी हो चुका है. चार साल बाद बॉलीवुड की 'छैय्या छैय्या' गर्ल ने इस फिल्म के साथ बड़े परदे पर की वापसी...

पोस्टर में मलाइका के अंदाज देख कर लग रहा है कि एक बार फिर से वो इस फिल्म में अपना बोल्डनेस का तड़का लगाने वाली हैं. मलाइका ने अपने इस पोस्टर को अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट से भी शेयर किया है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, ‘हैलो हैलो दो दिन में सब कहेंगे.’ इस पोस्टर में मलाइका ब्लैक कलर के घाघरा-चोली में नजर आ रही हैं, जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही हैं. 

अपने आइटम नंबर के लिए मशहूर मलाइका इस फिल्म में भी आइटम नंबर कर रही हैं. बता दें कि मलाइका ने अपने करियर की शुरुआत शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘दिल से’ के आइटम नंबर ‘छैय्या छैय्या’ से की थी. इसके बाद वो ‘होठ रसीले’, ‘मुन्नी बदनाम हुई’ और ‘अनारकली डिस्को चली’ जैसी कई बॉलीवुड हिट्स आइटम नंबर दें चुकी हैं. अंतिम बार बड़े परदे मलाइका फिल्म ‘डॉली की डोली’ में आइटम नंबर में दिखाई दी थीं. 

फिल्म ‘पटाखा’ की बात करें तो ये दो ऐसी सगी बहनों की कहानी है, जो एक-दूसरे के खून की प्‍यासी हैं और आपस में खूब लड़ाई-झगड़ा करती हैं. फिल्म में ‘दंगल गर्ल’ सान्‍या मल्‍होत्रा और टीवी एक्‍ट्रेस राधिका मदान बहनों के किरदार में नजर आने वाली हैं. ‘पटाखा’ में सुनील ग्रोवर भी मुख्य भूमिका में हैं. हालांकि सुनील इस फिल्‍म में कॉमेडी करते नहीं, बल्कि मजेदार किरदार में नजर आने वाले हैं. फिल्म के डायरेक्टर विशाल भारद्वाज हैं. पटाखा 28 सितम्बर को सिनेमाघरों रिलीज हो रही है. 

View this post on Instagram

Hello…📞 Hello…📞 Do din mein, sab kahengey #HelloHello #VishalBhardwaj @rekha_bhardwaj #DheerajWadhawan @ajay_kapoor_ @kytaproductions @vbfilmsofficial @pataakhamovie @sanyamalhotra_ @radhikamadan @whosunilgrover #VijayRaaz @saanandverma #GaneshAcharya @b4umotionpictures @zeemusiccompany

A post shared by Malaika Arora Khan (@malaikaarorakhanofficial) on

Loading...

Check Also

#MeToo से जुड़े सवाल पर बॉलीवुड की इस अभिनेत्री ने कहा- काश मेरे साथ भी ये होता..

#MeToo से जुड़े सवाल पर बॉलीवुड की इस अभिनेत्री ने कहा- काश मेरे साथ भी ये होता..

प्रीति जिंटा बॉलीवुड की दिग्‍गज एक्‍ट्रेसेस में से एक हैं, जो बॉलीवुड के सुपरस्‍टार खान्‍स से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com