पूर्व पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी की बिगड़ी सेहत, होने वाली है सर्जरी…

 पूर्व पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) की मुसीबतें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं. पंजाब विधान सभा चुनाव में हार और कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने के बाद अब उनकी पत्नी नवजोत कौर सिद्धू (Navjot Kaur Sidhu) गंभीर रूप से बीमार हो गई हैं. इस बात की जानकारी नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्वीट पर देते हुए उनका हाल बताया है. 

ट्वीट में दी सर्जरी की जानकारी

नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्वीट अपने फॉलोअर्स और फैंस के लिए एक ट्वीट के जरिए अपनी पत्नी की बीमारी की जानकारी दी है. जिसमें उन्होंने खुलासा किया है कि उनकी पत्नी की सर्जरी भी होने वाली है. इस ट्वीट में उन्होंने लिखा है, ‘पत्नी पिछले दो दिनों से गंभीर रूप से बीमार थी, कल अस्पताल में भर्ती थी. फोर्टिस अस्पताल में आज ऑपरेशन किया जाएगा. शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना.’ इस ट्वीट का रिप्लाई करते हुए कांग्रेस नेता सुखपाल सिंह खैरा ने ट्वीट कर उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है.

विधायक रह चुकी हैं नवजोत कौर सिद्धू

नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर सिद्धू की बात करें तो वह भी काफी मशहूर हैं. साल 2012 में वह अमृतसर ईस्ट से विधायक रह चुकी हैं. उन्होंने 2017 में यह सीट अपने पति के लिए छोड़ दी थी. वह पेशे से एक डॉक्टर हैं और अब एक बार फिर वह अपने प्रोफेशन में जाने पर विचार कर रही थीं. बीते दिनों वह पति के सीएम उम्मीवार ना बनाए जाने पर कांग्रेस से नाराज थीं.  

Back to top button