पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की बनेगी बायोपिक फिल्म, खुलेंगे कई गहरे राज

पूर्व प्रधानमंत्री और भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी के 93वें जन्म दिवस के अवसर पर नई दिल्ली स्थित प्रेस क्लब में केक काटकर अटल बिहारी की दीघार्यु की कामना की गई. इसके साथ ही स्पेक्ट्रम मूवीज ने उनके राजनीतिक जीवन पर आधारित फिल्म ‘युगपुरुष अटल’ की घोषणा की. फिल्म के निर्देशक मयंक पी. श्रीवास्तव ने कहा, “फिल्म अटल जी के जीवन के हर पहलू को कवर करते हुए उनके जीवन की असली घटनाओं पर आधारित होगी.पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की बनेगी बायोपिक फिल्म, खुलेंगे कई गहरे राज

जिसमें उनके बचपन से लेकर अब तक के जीवन को दर्शाया जाएगा.” निर्माता रंजीत शर्मा ने कहा, “मैंने अटल जी के साथ काफी काम किया है. मेरा सपना था कि मैं उनके जीवन पर एक फिल्म बनाऊं जो आज साकार होने जा रहा है.” निर्माता राजीव धमीजा ने कहा कि फिल्म का संगीत जाने माने संगीतकार बप्पी लहरी देंगे. गानों में अटल जी की कविता का समावेश किया जाएगा.

बिग बॉस के घर से होगी इस कंटेस्टेंट की छुट्टी, नॉमिनेट हुए ये सदस्य

फिल्म के लेखक बसंत कुमार ने कहा कि अटल जी जैसे महानतम व्यक्तित्व को फिल्म कहानी में बांध पाना खासा चुनौतीपूर्ण है. लेकिन फिल्म की कहानी पूरी तरह से अटल जी के जीवन के हर पहलू पर है. फिल्म में अटल के सात दशकों की शालीनता, राजनीतिक जीवन के विभिन्न आयामों को दर्शाने का प्रयास किया गया है. इस फिल्म को वाजपेयी के 94वें जन्मदिवस यानी 25 दिसम्बर 2018 को रिलीज किया जाएगा.

Back to top button