पटना में पूर्व उपमहापौर के पति की गोली मारकर हत्या, थानाध्यक्ष पर बड़ी कार्रवाई

पटना। पटना का गर्दनीबाग इलाका आज सुबह गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। बेखौफ अपराधियों ने पूर्व उपमहापौर के पति दीना गोप की गोली मारकर हत्या कर दी। इस खबर से पूरे इलाके में सनसनी पैल गई है। उनके साथ ही दो अन्य लोगों को भी गोली लगी है जिनका इलाज पीएमसीएच में चल रहा है।पटना में पूर्व उपमहापौर के पति की गोली मारकर हत्या, थानाध्यक्ष पर बड़ी कार्रवाई

गर्दनीबाग थानाध्यक्ष पर बड़ी कार्रवाई

गर्दनीबाग में हुए इस हत्याकांड मामले में काम में लापरवाही बरतने को लेकर पटना के जोनल आईजी ने कड़ी कार्रवाई की है और एसएसपी मनु महाराज को थानाध्यक्ष को निलंबित करने का आदेश दिया है। एसएसपी ने निर्देश का पालन करते हुए गर्दनीबाग थाना के थानाध्यक्ष सतेन्दु शरद को निलंबित कर दिया है।इसके साथ ही थानाध्यक्ष को जिलाबदर कर दिया गया है।इस थाना क्षेत्र में पूर्व में भी इस तरह की कई घटनाएं हो चुकी हैं।

एसएसपी ने कहा-जमीनी विवाद में हत्या की आशंका

एसएसपी ने हत्या की पुष्टि करते हुए बताया कि ये हत्या जमीनी विवाद से जुड़ा है। मृतक के भाई ने पांच नामजद लोगों पर केस दर्ज कराया है। इलाके में तनाव को देखते हुए रैफ के जवानों की तैनाती की गई है वहीं पीएमसीएच की भी सुरक्षा बढ़ाई गई है। सिटी एसपी खुद पीएमसीएच पहुंचकर पूरे मामले की पूछताछ कर रहे हैं।

खुद भी वार्ड पार्षद रहा है दीना गोप

दीना गोप खुद भी वार्ड पार्षद रहा है और उसकी पत्नी अमरावती पूर्व उपमहापौर थीं। दीना गोप  रंजीत गोप की हत्या समेत कई हत्याओं में नामजद आरोपित था। बताया जा रहा है कि वह आज सुबह किसी शादी समारोह से अपने दो रिश्तेदारों के साथ लौट रहा था कि अचानक अपराधियों ने 20-25 राउंड फायरिंग की जिससे पूरे इलाके में दहशत फैल गई।

अपराधियों ने दीना गोप को छह गोलियां दागीं जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। उसके साथ दो लोगों, विजय और राजू को भी अपराधियों ने गोली मारी जिससे राजू की भी मौत हो गई और विजय गंभीर रूप से घायल है, उसे पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है। इस घटना के बाद इलाके में तनाव व्याप्त है। दीना गोप का शव पीएमसीएच में पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मौके पर पहुंचकर पुलिस लोगों से पूछताछ कर रही है। घटनास्थल पर लोगों की भीड़ लगी हुई है। पुलिस की जांच में यह बात भी सामने आ रही है कि दीना गोप की हत्या एके-47 से की गई है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

AAP ने सर्वदलीय बैठक में दिल्ली के इन बड़े मुददों पर की बात

नई दिल्ली। दिल्ली में अधिकारों को लेकर आम आदमी