नए लुक्स और फीचर्स के साथ आएगी फोर्ड की यह पावरफुल कार

नई दिल्ली। फोर्ड अपनी सबसे पॉपुलर कार मस्टैंग का नया मॉडल इस साल भारत में लॉन्च कर सकती है, हाल ही में 2018 फोर्ड मस्टैंग को भारत में देखा गया है और इसकी स्पाई तस्वीरें सामने आई हैं।

नए लुक्स और फीचर्स के साथ आएगी फोर्ड की यह पावरफुल कार

इंटरनेशनल मार्केट में भी मस्टैंग को काफी पसंद किया जाता है।

भारत में मस्टैंग ने जुलाई 2016 में कदम रखा था और बड़ी तेजी से इस कार ने रफ्तार पकड़ी थी, भारत में इस कार को काफी पसंद किया। आपको बता दें कि पूरी दुनियां में इस कार के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस कार का फेसलिफ्ट मॉडल जल्द ही भारत में लॉन्च किया जायेगा।

नई फोर्ड मस्टैंग में मिलेंगे ये फीचर्स : जानकरों की माने तो नई मस्टैंग में इस बार नए हेडलैंप देखने को मिल सकते हैं, इसके अलावा बड़े रेडिएटर ग्रिल, इंटिग्रेटेड एयर वेंट्स, नई LED टेललाइट्स, 19 इंच के नए एलॉय व्हील्स, जबकि भीतर से भी कार में काफी बदलाव किये जायेंगे, जैसे 12-इंच फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ड्राइवर असिस्ट टेक्नोलॉजी, और SYNC कनेक्ट जैसे फीचर्स खास होंगे।

Airtel धमाका: सिर्फ 9 रुपये में आपको मिलेगा अनलिमिटेड कॉलिंग, रोमिंग में भी फ्री आउटगोइंग

भारत में मौजूदा फोर्ड मस्टैंग की कीमत 71.62 लाख रुपये है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नई मस्टैंग की अनुमानित कीमत 75 लाख रुपये हो सकती है। कार की ज्यादा कीमत इसमें शामिल होने वाले अतिरिक्त फीचर्स की वजह से होगी।

इंजन की बात करें तो नई फोर्ड मस्टैंग के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया जाएगा। कार में मौजूदा 5.0 लीटर V8 Ti-VCT V इंजन लगा होगा जो 395bhp की पावर और 515Nm का टॉर्क देगा। यह इंजन 6-स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन से लैस होगा और इसकी टॉप स्पीड 250 किलोमीटर प्रति घंटे की है।

Loading...

Check Also

भारत में आया OPPO F9 PRO का धाँसू वेरियंट, कीमत है मात्र इतनी

भारत में आया OPPO F9 PRO का धाँसू वेरियंट, कीमत है मात्र इतनी

पड़ोसी देश चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो ने भारतीय बाजार में अपने बेहतरीन स्मार्टफोन …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com