फोर्ड ने भारत में पेश की फ्रीस्टाइल क्रॉस हैच, जानिये क्या है इसमें खास

फोर्ड इंडिया ने आज भारत में अपनी फ्रीस्टाइल नाम से हैचबैक लॉन्च पेश की है, इसमें 1.2 लीटर का इंजन लगा है और यह फिगो बेस्ड क्रॉसकवर है। इसमें नया बोनट, फ्रंट ग्रिल और नई हेडलाइट्स शामिल की हैं फोर्ड ने इस रेगुलर फिगो के मुकाबले नई फ्री स्टाइल में 15mm ज्यादा ग्राउंडक्लेरेंस दिया है, इसके अलावा इसकी बॉडी अब ज्यादा बड़ी है रूफ रेल, एक्स्ट्रा बॉडी क्लाद्डिंग और साथ में 15 इंच के टायर्स का इस्तेमाल किया गया है। नई फ्री स्टाइल इस साल मार्च में लॉन्च की जाएगी और तभी इसकी कीमत का भी खुलासा होगा।

फोर्ड ने भारत में पेश की फ्रीस्टाइल क्रॉस हैच, जानिये क्या है इसमें खास

कंपनी ने इस कार में एक दम नया इंजन शामिल किया है, जी हां फ्रीस्टाइल में नया 1.2 लीटर, 3 सिलिंडर पेट्रोल इंजन लगा है जोकि ड्रैगन इंजन फैमिली से आता है, यह इंजन 90hp की ताकत, और 115Nm का टार्क देता है, इसके अलावा इस कार में 5 स्पीड ट्रांसमिशन दिए हैं कंपनी आने वाले दिनों में इस कार में 1.5 लीटर का डीजल इंजन भी शामिल करेगी जोकि ऑटो मैटिक ट्रांसमिशन से लैस होगा

यहां केवल 10 रुपए में मिल जाता है मोबाइल से जुड़ा हर आइटम, कोई भी जाकर खरीद सकता है

नई फ्रीस्टाइल का सीधा मुकाबला इसका मुकाबला क्रॉस पोलो, आई20 एक्टिव, फिएट अवेंच्यूरा और इटियॉस क्रॉस से होगा। केबिन पर नजर डालें तो यहां फीगो हैचबैक वाला ऑल-ब्लैक डैशबोर्ड दिया गया है। डैशबोर्ड के ऊपर वाले हिस्से को हल्का चॉकलेट ब्राउन कलर दिया गया है। सेंटर कंसोल पर ईकोस्पोर्ट फेसलिफ्ट वाला सिंक 3 6.5 इंच टचस्क्रीन इंफोटेंमेंट सिस्टम दिया गया है, जो एपल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो सपोर्ट करता है।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button