Home > Mainslide > इस नेता ने लड़की को दफ्तर में जबरन किया KISS: वायरल VIDEO

इस नेता ने लड़की को दफ्तर में जबरन किया KISS: वायरल VIDEO

नई दिल्ली: उन्नाव और कठुआ गैंगरेप केस के मामले में भाजपा पार्टी अपने नेताओं की हरकतों के कारण विपक्षी दलों के निशाने पर आई हुई है। भाजपा पार्टी की चारों तरफ बेटियों की सुरक्षा को लेकर सवाल पूछे जा रहे हैं। ऐसे में कल रात राहुल गांधी ने इंडिया मार्च पर कैंडिल मार्च निकाला।इस नेता ने लड़की को दफ्तर में जबरन किया KISS: वायरल VIDEO

अल्का लांबा ने ट्विटर पर एक पोस्ट के जरिए भाजपा को घेरने की कोशिश की है। अल्का लांबा ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है और वीडियो के बारे में पूछा है कि  ‘कोई बता सकता है यह घटिया इंसान कौन है, बताते तो है कि यह भाजपा का नेता है,जो हमारी ही बेटियों के साथ कुछ यूं बेशर्मी से पेश आ रहा है’।

दरअसल इस वीडियो में नजर आ रहा है कि दफ्तर में काम के दौरान एक शख्स महिला से अश्लील हरकतें कर रहा है। बतलाया जा रहा है कि यह वीडियो एक स्कूल का है। वीडियो में दिख रही महिला कंम्प्यूटर शिक्षक है। अल्का लांबा का दावा है कि वीडियो में नजर आ रहा शख्स भाजपा का नेता है और इस महिला के साथ अश्लील हरकतें कर रहा है।

वीडियो में नजर आ रहे शख्स का नाम अजय राजपूत बतलाया जा रहा है। हालांकि कहा जा रहा है कि यह वीडियो पुराना है। लेकिन इस वक्त यह वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हुआ है। आम आदमी पार्टी की नेता अल्का लांबा ने अपने ट्विटर से यह वीडियो पोस्ट किया है और कहा है कि भाजपा का एक नेता हमारी बेटियों से बेशर्मी कर रहा है।

यह वीडियो साफतौर से नजर नहीं आ रहा है। फेसबुक पर ये वीडियो आम आदमी पार्टी के ही किसी ग्रुप पर वायरल हो रही है। इस वीडियो को कोई पुष्ठि नहीं हुई है कि यह वीडियो असल में किसी पार्टी नेता का या किसी अन्य शख्स का। बताते चलें कि इस समय देश उन्नाव और कठुआ गैंगरेप को लेकर उबल रहा है। इन दोनों ही मामलों पर सियासत भी तेज हो गई है। वहीं अब फिल्मी जगत के सितारे भी सोशल मीडिया के जरिए अपना गुस्सा दिखा रहे हैं।

देखें वीडियो:-

अजय राजपुत भाजपा लीडर.. मोदी जी कल गलत बोल गये.. #हरकतें_तो_बिल्कुल_कुत्ते_वाली_ही_है 😡😡😡

Gepostet von Delhi Government Viral News. am Donnerstag, 12. April 2018

Loading...

Check Also

वीडियो: भारतीय फिल्मे जिसमे दिखाया जाने वाला लव मेकिंग…..रियल था

भारत में सेक्स एक ऐसा विषय है जिस पर लोग कम से कम बात करना …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com