सिर्फ इस कारण से अपनी टीम KKR को विश करना भूले शाहरुख, कहा सॉरी

नई दिल्ली. IPL-11 के एलिमिनेटर मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स राजस्थान रॉयल्स को रौंदकर दूसरे क्वालिफायर में अपनी जगह पक्की करने में कामयाब रही. लेकिन, उसकी इस कामयाबी से पहले टीम के को-ऑनर शाहरुख खान उसे विश नहीं कर पाए. अमूमन होता ये है कि जब भी KKR कोई भी मुकाबला खेलने मैदान पर उतरती है तो शाहरुख ड्रेसिंग रूम में वीडियो मैसेज के जरिए उसे गुडलक विश करते हैं. लेकिन एलिमिनेटर मुकाबले से पहले वो ऐसा करना भूल गए.सिर्फ इस कारण से अपनी टीम KKR को विश करना भूले शाहरुख, कहा सॉरी शाहरुख के इस भूल की वजह भी जान लीजिए. दरअसल, जिस वक्त KKR की टीम मैदान पर उतरने के लिए ईडन गार्डन्स के ड्रेसिंग रूम में तैयार हो रही थी ठीक उसी वक्त शाहरुख खान शावर ले रहे थे यानी कि नहा रहे थे और इस चक्कर में वो अपनी टीम को ड्रेसिंग रूम से बेस्ट विशेज देना भूल गए.

शाहरुख ने KKR से मांगी माफी

शाहरुख ने अपनी इस भूल को ट्विटर पर पोस्ट किया है और इसके लिए अपनी टीम से माफी भी मांगी हैं. शाहरुख ने वीडियो के जरिए ट्वीट किया, ” सॉरी ब्वॉज, मैं बाथ ले रहा था क्योंकि मुझे शूट के लिए तैयार होना था. इस वजह से मैं चेंजिंग रूम में आप सबको विश नहीं कर सका. लेकिन आप सबको प्यार और मैं हमेशा KKR के साथ हूं.”

शाहरुख के इस वीडियो संदेश से साफ है कि वो इसलिए अपनी टीम को विश करना भूल गए थे क्योंकि उन्हें अपने शूट के लिए तैयार होना था. बता दें कि किंग खान को अपनी टीम और उसके परफॉर्मेन्स से बेहद लगाव है. यही वजह है कि जब कुछ दिनों पहले उनकी टीम खराब प्रदर्शन कर हारी थी तो उन्होंने ट्विटर पर KKR के फैंस से भी माफी मांगने में हिचक नहीं दिखाई थी.

हालांकि, एलिमिनेटर मुकाबले से पहले शाहरुख के गुडलक कहने का टीम को कोई बड़ा खामियाजा नहीं उठाना पड़ा. टीम ने आसानी से जीत दर्ज करते हुए दूसरे क्वालिफायर में अपनी जगह बना ली है जहां उसका मुकाबला अब सनराइजर्स हैदराबाद से होगा.

Back to top button