इस बड़ी वजह से श्रीदेवी को आया हार्ट अटैक, वजह जानकार लोगों के उड़े होश

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा श्रीदेवी का शनिवार रात दुबई में निधन हो गया. उनकी उम्र महज 55 साल थी. वह दुबई में एक पारिवारिक शादी में हिस्सा लेने गई थीं. वहां पर हार्ट अटैक आने से उनकी तबीयत खराब हुई और फिर मौत हो गई.

जानकारी के मुताबिक दुबई में हो रही शादी समारोह में श्रीदेवी का पैर बाथरूम में फिसल गया था. वहां वह अचेत हो गईं. उन्हें अस्पताल ले जाया गया तो वहां जाकर पता चला कि उन्हें हार्ट अटैक आया था और इस वजह से उनकी मौत हो गई.

श्रीदेवी के साथ उनके पति बोनी कपूर और बेटी खुशी भी दुबई में मौजूद थे. वह मोहित मारवाह की शादी में दुबई गई थीं. मोहित फिल्म प्रोड्यूसर सुरिंदर कपूर के नाती और नोएडा फिल्म सिटी के फाउंडर संदीप मारवाह के बेटे हैं. वह बोनी कपूर के भांजे हैं और अर्जुन कपूर और सोनम कपूर के कजिन हैं.

बाथरूम में पैर फिसलने से गिर गई थीं श्रीदेवी, फिर हुई मौत

श्रीदेवी के साथ शादी में संजय कपूर भी दुबई गए थे . रात 12 बजे संजय दुबई से मुंबई लौट आए, लेकिन मुंबई पहुंचते ही उन्हें श्रीदेवी के निधन की खबर मिली. इस पर उन्होंने फिर से दुबई की फ्लाइट पकड़ ली. फिलहाल श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को मुंबई लाने की तैयारी की जा रही है. अभी ये जानकारी नहीं आ सकी है कि उनका पार्थिव शरीर मुंबई कब तक लाया जाएगा.

चार दशकों तक सिल्वर स्क्रीन पर चांदनी बिखेरनी वाली श्रीदेवी ने हाल ही में मॉम फिल्म में अहम रोल निभाया था. इससे पहले इंग्लिश विंग्लिश मूवी से उन्होंने पर्दे पर जबरदस्त वापसी की थी. श्रीदेवी के साथ खुदा गवाह, मिस्टर इंडिया और चांदनी जैसी बड़ी सुपरहिट फिल्मों के नाम भी जुड़े हैं.

श्रीदेवी के निधन पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर शोक व्यक्त किया . राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने ट्वीट कर लिखा, ‘फिल्म स्टार श्रीदेवी की मौत से दुखी हूं. वह लाखों फैंस का दिल तोड़ कर गई हैं. उनकी लम्हे और इंग्लिश विंग्लिश जैसी फिल्में दूसरे कलाकारों के लिए प्रेरणा हैं. उनके परिजनों और करीबी लोगों के साथ मेरी संवेदनाएं हैं.’

प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से भी श्रीदेवी के निधन पर शोक जाहिर किया गया. पीएम नरेंद्र मोदी की ओर से किए गए इस ट्वीट में लिखा, ‘प्रसिद्ध अभिनेत्री श्रीदेवी के असमय और अचानक निधन से दुखी हूं. लंबे करियर में उन्होंने अलग-अलग तरह के यादगार रोल निभाए. मैं इस दुख की घड़ी में उनके परिवार के साथ हूं. उनकी आत्मा को शांति मिले.’

Loading...
loading...
error: Copy is not permitted !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com