पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर कार्तिक आर्यन के साथ रोमांस करती नजर आएंगी ये अभिनेत्री

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन बॉलीवुड में अच्छी खासी अपनी छवि बनाने में कामयाब रहे हैं। उनकी आखिरी फिल्म सोनू के टिटू की स्वीटी ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी। इस फिल्म के बाद से ही उन्हें बॉलीवुड में कई फिल्मों के ऑफर आना शुरु हो गए हैं। खबरों की मानें तो अब कार्तिक जल्द ही अब सिल्वर स्क्रीन पर जैकलीन फर्नांडीस के साथ रोमांस करते नजर आ सकते हैं।

बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों साउथ फिल्मों के रिमेक बनाए जा रहे हैं। अब इस लिस्ट में एक और कन्नड़ फिल्म ‘किरिक पार्टी’ का नाम भी शामिल हो गया है। जी हां आपको बता दें कि इस फिल्म का बनने जा रहा हिंदी रिमेक में कार्तिक आर्यन होंगे।

जैकलीन फर्नांडिस इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। ये पहली बार होगा जब बड़े पर्दे पर कार्तिक आर्यन के साथ जैकलीन फर्नांडिस  स्क्रीन साझा करती नजर आएंगी। इस फिल्म का निर्देशन नेशनल अवॉर्ड वीनर अभिषेक जैन करेंगे।

फिल्म को अजय कपूर, वृतिका लायकर और धीरज वाधवन की कायता प्रोडकशन्स प्रोड्यूस करेगी। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन साउथ सुपरहीरो रक्षित शेट्टी के किरदार में नजर आएंगे। वहीं जैकलीन फर्नांडिस के रोल के बारे में अभी खुलासा नहीं हुआ है। क्योंकि इस फिल्म में दो हीरोइन होंगी।

इस फिल्म के साउथ वर्जन में दो हीरोइन रश्मिका मंदाना और संयुक्ता हेगड़े थी। कहा जा रहा है कि जैकलीन फर्नांडिस रश्मिका मंदानी का किरदार निभाएंगी। हालांकि, जैकलीन के किरदार को लेकर अभी किसी तरह की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई हैं। 

Back to top button