पहली बार शाहरुख खान ने बताया, जीरो को लेकर क्या स्पेशल महसूस कर रहे हैं वो ?

- in मनोरंजन

शाहरुख खान ने इस साल का आगाज फिल्म ”जीरो” के टीजर से किया था. तब से वो इस फिल्म को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. फिल्म की शूटिंग चल रही है. शाहरुख ने फिल्म में अपने किरदार को लेकर एक ट्वीट किया. उन्होंने पहली बार बताया कि वो फिल्म में अपने किरदार को लेकर कैसा फील कर रहे हैं. शाहरुख जीरो में एक बौने आदमी का किरदार निभाने जा रहे हैं.  

 पहली बार शाहरुख खान ने बताया, जीरो को लेकर क्या स्पेशल महसूस कर रहे हैं वो ?शाहरुख ने ट्वीट पर लिखा, वो केवल फिल्म में काम ही नहीं कर रहे हैं बल्कि इसे पूरी तरह से जी रहे हैं. उन्होंने अपना सबसे अच्छा अनुभव शेयर करते हुए बताया कि वो फिल्म में किरदार को प्ले करते हुए, बहुत तेजी से एक बच्चे की तरह होते जा रहे हैं.

 

फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय कर रहे हैं.  फिल्म में शाहरुख के अलावा कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी हैं. कटरीना के साथ काम के दौरान वो कई सारी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहे हैं. हाल ही में शाहरुख ने अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर डाली थी जो उनकी एक पुरानी फिल्म डर के एक सीन जैसी थी.

फोटो में डर की एक्ट्रेस जूही चावला की जगह कटरीना कैफ की फोटो लगी थी. इसमें वो कटरीना को आइसक्रीम खिलाते नजर आ रहे थे. शाहरुख ने फोटो का कैप्शन दिया था, ”क्योंकि कटरीना रियल लाइफ में आइसक्रीम खाना पसंद नहीं करतीं, क्योंकि वो बहुत ज्यादा काम करती हैं, और ये मुझे फिल्म डर की याद दिलाता है”.

 

उन्होंने डर में अपने हकलाने वाले लहजे के अंदाज में लिखा था ”आई लव यू ककक कटरीना…”. बता दें कि फिल्म जीरो साल के अंत में 21 दिसंबर तक रिलीज हो सकती है. शाहरुख के बौने किरदार की काफी चर्चा है.

You may also like

अनूप जलोटा से बेटी के रिश्‍तों पर बोले जसलीन के पिता, ‘अगर यह सच है तो कोई रिश्‍ता नहीं’

भजन सम्राट अनूप जलोट जब से बिग बॉस के