श्रीदेवी के निधन के बाद पहली बार बोनी कपूर ने बताई सरप्राइज डिनर की असली कहानी, देखें क्‍या हुआ था उस रात…VIDEO

- in Mainslide, मनोरंजन

बॉलीवुड के साथ साथ हम सभी ने दुनिया के एक चहेती अभिनेत्री को हाल ही में खो दिया है जिसका गम सिर्फ बॉलीवुड को ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया को है। जी हां हम बात कर रहे हैं मशहूर अदाकारा व पद्मश्री सम्‍म‍ानित श्रीदेवी की जिनका हाल ही में निधन हो गया। अचानकर 54 साल की उम्र में इस मशहूर अदाकारा के निधन की खबर ने सबको हिलाकर रख दिया। वहीं अगर श्रीदेवी के निधन की बात करें तो आज भी लोगों को यकीन नहीं हो पाता है कि उनकी मौत एक हादसा था। अचानक ऐसे बिना किसी बिमारी का इतनी बड़ी अदाकारा का हम सबको अ‍लविदा कह जाना किसी को यकीन नहीं हो पा रहा है।

अगर इनके पर्सनल लाइफ की बात करें तो आज से करीब 24 साल पहले बॉलीवुड के जाने माने प्रोड्यूसर बोनी कपूर से श्रीदेवी ने शादी कर ऐसा सरप्राइज दिया था जिससे दोनों की जिंदगी हमेशा के लिए बदल गई थी और अब ठीक इतने साल बाद एक बार फिर एक ऐसा ही सरप्राइज बोनी कपूर और श्रीदेवी की जिंदगी हमेशा के लिए बदल गई श्रीदेवी उन्‍हें छोड़कर चली गई 24 साल पहले और अब वाले सरप्राइज में अंतर बस इतना था कि बोनी कपूर की जिंदगी में श्रीदेवी ने 24 साल कदम रखा था और अब वो चली गई हैं। इस भयानक घटना ने बोनी कपूर समेत उनके परिवार की जिंदगी तबाह कर दी। वहीं सबके दिमाग में अब यही सवाल था कि आखिर श्रीदेवी का निधन अचानक ऐसे कैसे हो गया वहीं इनके निधन के बाद कई तरह के सवाल भी उठने लगे। लेकिन इन सभी सवालों का जवाब आज सामने आया है दरअसल उस रात क्‍या हुआ था इसके बारे में खुद बोनी कपूर ने बताया है।

बोनी कपूर एक इंटरव्‍यू में बताते हैं कि 24 साल पहले श्रीदेवी को सरप्राइज देने के लिए अचानक बंगलूरु पहुंच गए थे। उस वक्त श्रीदेवी और अनिल कपूर बंगलुरु में फिल्म ‘मिस्टर बेचारा’ की शूटिंग कर रहे थे। श्रीदेवी से रात भर बात करते-करते न जाने बोनी को क्या सूझा कि वो चल पड़े श्रीदेवी को सरप्राइज देने के लिए। उस रात दोनों ने काफी देर तक फोन पर बात की श्रीदेवी के आग्रह करने पर बोनी फोन रखने के लिए तैयार हो गए और वह सोने चली गईं। इसी बीच बोनी ने रात में ही बंगलुरु के लिए फ्लाइट ली और पहुंच गए होटल ताज वेस्टेंड में जहां श्रीदेवी, अनिल कपूर और फिल्म का बाकी क्रू ठहरा हुआ था। उस वक्त किसी को इस बात की भनक भी नहीं थी कि वह श्रीदेवी से मिलने पहुंचे हैं बल्कि सबको यही लगा था कि शायद वह अपने भाई अनिल कपूर की वजह से यहां आए हैं।’

अब 24 साल बाद बोनी कपूर एक बार फिर श्रीदेवी को ऐसा ही सरप्राइज देना चाहते थे और इसलिए वह मुंबई से वापस अपनी पत्नी श्रीदेवी के पास दुबई पहुंचे थे। कोमल लिखते हैं- ‘श्रीदेवी बेटी जाह्नवी के लिए कुछ शॉपिंग करना चाहती थीं और इसीलिए भांजे मोहित मारवाह की शादी के बाद भी दुबई में रुकी हुई थीं। श्रीदेवी ने अपने फोन में शॉपिंग की सारी लिस्ट रखी हुई थी। बोनी कपूर को 22 फरवरी को लखनऊ में एक मीटिंग के लिए आना था और वह इसलिए मुंबई लौट आए थे।

उन्‍होंने ये भी बताया कि श्रीदेवी के दुबई में अकेला रहने से बेटी जाह्नवी भी उनके लिए परेशान थीं उसने कहा था कि मां को अकेले रहने की बिल्कुल आदत नहीं थी। बोनी बीते वक्त को याद करते हुए बताते हैं कि ऐसा सिर्फ दो बार हुआ जब श्रीदेवी विदेश में अकेली रही हों। उस दौरान भी भले ही कोई परिवार का सदस्य उनके साथ नहीं था लेकिन मेरे दोस्त की पत्नी उनके साथ थी। बोनी ने बताया कि शादी में इतना ज्यादा इन्जॉय करने के बाद श्रीदेवी बहुत थकीं हुई थीं और 22 और 23 फरवरी को उन्होंने अपने रूम में आराम किया और कुछ दोस्तों के साथ समय बिताया थोड़ी चैटिंग की। थकान कुछ ऐसा था कि उन्होंने बोनी कपूर को भारत लौटने की टिकट्स भी बदलवा दिए थे।

बोनी ने बताया- ’24 फरवरी की सुबह उन्होंने श्रीदेवी से बात की थी। तब उन्होंने मुझे कहा था पापा (श्रीदेवी बोनी कपूर ऐसे ही बुलाया करती थी) मैं आपको बहुत मिस कर रही हूं। मैंने भी उन्हें कहा था कि मैं भी उन्हें बहुत याद कर रहा हूं लेकिन मैंने उस वक्त उन्हें ये नहीं बताया था कि मैं आज शाम ही उनसे मिलने वाला हूं। जाह्नवी ने भी मुझे कहा था कि उनके अकेला होने से वह परेशान है क्योंकि उन्हें अकेला रहने की आदत नहीं है और वह अक्सर अकेले में अपनी जरूरी चीजें गुम कर देती हैं। ऐसा पहली बार था जब श्रीदेवी विदेशी जमीन पर दो दिन तक अकेली थी।’

बोनी ने श्रीदेवी से कहा कि वह शॉपिंग का प्रोग्राम आगे बढ़ा दें। बोनी ने श्रीदेवी से कहीं रोमांटिक डिनर पर चलने की बात कही और श्रीदेवी को तैयार होने के लिए कहा। इसके बाद श्रीदेवी नहाने के लिए मास्टर बाथरूम में चलीं गईं। इसके बाद बोनी कपूर ने बताया “मैं मास्टर बेडरूम में जाकर टीवी देखने लगा और साउथ अफ्रीका vs इंडिया का मैच देखने लगा था लेकिन इसी बीच मुझे अंदाज़ा हुआ श्रीदेवी को बाथरूम में गये 20 मिनट से ज्यादा हो गये हैं और मुझे चिंता हुई।” मैं उठाकर बाथरूम की तरफ गया तो श्रीदेवी को आवाज़ देने लगा.. मैंने 2/3 बार उसका नाम लिया और प्यार से जान भी कहा लेकिन अंदर से कोई आवाज़ नहीं आयी” इसके बाद श्रीदेवी ने जब कुछ नहीं बोला तो मैं खुले हुए बाथरूम के अंदर गया और वो देखा जो कभी सोच भी नहीं सकता था।

मैंने जब दरवाज़ा खोला तो श्रीदेवी बाथटब में थी और उसका पूरा शरीर पानी में डूबा हुआ था सर से लेकर पाँव तक वो पूरी पानी में डूबी हुई थी। बोनी कपूर ने यह तक बताया कि श्रीदेवी के टब के बाहर एक बूँद पानी भी नहीं था जिसका मतलब है वो पहले ही मर गयी थी या फिर अंदर तब में बैठने के बाद मरी ये कोई नहीं जानता है।

देखें वीडियो:

दुबई की कहानी, बोनी की जुबानी

बॉलीवुड सुपरस्टार श्रीदेवी की मौत के हफ्ते भर बाद बोनी कपूर ने बताया क्या हुआ था उस रात.देखिए पूरा विडियो http://bit.ly/2I1Prrr#ATVideo

Posted by Aaj Tak on Sonntag, 4. März 2018

You may also like

ऐसे भारत से भागा था विजय माल्या: CBI ने किया खुलासा..

  सूत्रों ने कहा कि पहले सर्कुलर में