IPL: बैन हटने के बाद पहली बार आमने-सामने होंगे चेन्नई-राजस्थान

चेन्नई सुपर किंग्स टीम शुक्रवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ आईपीएल के 11वें संस्करण के 17वें मैच में जीत से अपने ‘नए घर’ पुणे का स्वागत करना चाहेगी. राजनीतिक कारणों से चेन्नई का घरेलू मैदान स्थानांतरित किया गया है.

चेन्नई को अपने पिछले मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब के हाथों चार रनों से हार का सामना करना पड़ा था, हालांकि राजस्थान को भी अपने पिछले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के हाथों सात विकेट से मात खानी पड़ी थी. 

सीएसके को लग सकता है बड़ा झटका, अगले मैच से बाहर हो सकते हैं धोनी !

दोनों टीमें दो-दो साल के प्रतिबंध के बाद लीग के 11वें संस्करण में लौटी हैं और इस सीजन में पहली बार एक-दूसरे के आमने-सामने होंगी. लीग का पहला खिताब जीतने वाली राजस्थान टीम इस संस्करण में चार मैचों में दो जीत और दो हार के साथ चार अंक लेकर पांचवें नंबर पर है. महेंद्र सिंह धोनी के नेतृत्व वाली चेन्नई के भी तीन मैचों में दो जीत से इतने ही अंक हैं और वह तालिका में चौथे नंबर पर है.

अजिंक्य रहाणे की कप्तानी में राजस्थान को पहले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले मैच में नौ विकेट से पीटा था. इसके बाद टीम ने दिल्ली डेयरडेविल्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के खिलाफ लगातार दो मैच जीते. दो बार की चैंपियन चेन्नई ने शुरुआती दोनों मैच जीते हैं और तीसरे मैच में उसे पंजाब ने चार से पराजित किया है.

Back to top button