15 दिन से ये एक्ट्रेस लगा रही थीं सलमान खान से मदद की गुहार, ये सुपरस्टार बना सहारा

नई दिल्ली: सलमान खान के साथ काम कर चुकी अभिनेत्री पूजा डडवाल शिवड़ी के टीबी अस्पताल में भर्ती हैं और बीमारी से संघर्ष कर रही है. उनकी मदद भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार रवि किशन ने की है. हैदराबाद में अपनी फिल्म ‘एमएलए’ के प्रमोशन के लिए मौजूद रवि किशन ने अपने सहयोगी पप्पू यादव को नकद और फल देकर अस्पताल भेजा है. पप्पू यादव के फेसबुक अकाउंट पर मौजूद वीडियो में पूजा अस्पताल के जनरल वार्ड में भर्ती दिखाई गई हैं.

पूजा ने हाल ही में एक वीडियो से सहयोग की अपील की थी. रवि किशन से पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि उन्होंने कई साल पहले निर्देशक विनय लाड की एक फिल्म में पूजा के साथ काम किया था. पप्पू यादव ने मदद की राशि बताने से इनकार करते हुए कहा कि रवि किशन दिखावे से दूर अक्सर  ऐसी मदद करते रहते हैं.बता दें कि बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘वीरगति (1995)’ की एक्ट्रेस पूजा डडवाल  इस वक्त टीबी और फेफड़ों संबंधित बीमारी से जूझ रही हैं. उनकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं बताई जा रही है. ऐसे में उनका इलाज सही ढंग से नहीं हो पा रहा है. वे पिछले 15 दिनों से मुंबई के शिवड़ी टीबी अस्पताल में भर्ती हैं. 

 

बता दें कि बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘वीरगति (1995)’ की एक्ट्रेस पूजा डडवाल  इस वक्त टीबी और फेफड़ों संबंधित बीमारी से जूझ रही हैं. उनकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं बताई जा रही है. ऐसे में उनका इलाज सही ढंग से नहीं हो पा रहा है. वे पिछले 15 दिनों से मुंबई के शिवड़ी टीबी अस्पताल में भर्ती हैं. 
रिपोर्ट में बताया गया है कि बीमारी की वजह से पूजा के पति और परिवारवालों ने उन्हें छोड़ दिया है. बता दें, ‘वीरगति’ के अलावा पूजा ‘हिंदुस्तान (2004)’ और ‘सिंधूर की सौगंध (2002)’ में नजर आ चुकी हैं.
Loading...

Check Also

सलमान खान के प्यार में पागल बिग बॉस सीजन 11 की विनर ने किया हैरान कर देने वाला काम

आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों बिग बॉस के घर में करणवीर भले …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com