एक हॉस्टल में फूड पॉइजनिंग की वजह से 20 छात्राएं हुए बीमार..

इंदौर के प्राइवेट यूनिवर्सिटी के एक हॉस्टल से फूड पॉइजनिंग की खबर सामने आई है। सेज विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार मनीष चौधरी ने बताया कि छात्रों ने 16 अप्रैल की देर रात उल्टी दस्त और पेट दर्द की शिकायत की थी।

इंदौर के प्राइवेट यूनिवर्सिटी के एक हॉस्टल से फूड पॉइजनिंग की खबर सामने आई है। यहां विषैला भोजन खाने से 20 छात्राएं बीमार हो गए।

सेज विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार  ने बताया कि छात्रों ने 16 अप्रैल की देर रात उल्टी, दस्त और पेट दर्द की शिकायत की थी। फिलहाल पीड़ित छात्राओं में से 8 की हालत ठीक है। वहीं, 10 से 12 छात्रों का राऊ क्षेत्र के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो

अस्पताल में भर्ती छात्रों के कुछ वीडियो  पर भी सामने आए है। वीडियो में एक छात्र रविवार देर शाम हॉस्टल के मेस में खाना खाने की बात कर रहा था। हालांकि विश्वविद्यालय प्रबंधन ने इस बात से इनकार किया है कि हॉस्टल की कैंटीन में बना खाना दूषित था।

‘बाहर के खाने से हुआ है फूड पॉइजनिंग’

मनीष चौधरी ने कहा कि के कई छात्र दिन में शहर गए थे और शायद बाहर का खाना खाकर लौट होंगे, जिसके बाद सभी की तबीयत बिगड़ी होगी। इसके अलावा यह भी पता चला है कि कुछ छात्रों ने रविवार को हॉस्टल परिसर के बाहर मांसाहारी भोजन पकाया था। मनीष ने कहा कि यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में लगभग 290 छात्र (पुरुष और महिला दोनों) हैं। रविवार को मेस में भोजन करने वाले अन्य छात्र बिल्कुल ठीक हैं।

Back to top button