शादी में जमकर नाची स्कॉर्पियो, आनंद महिंद्रा बोले नाच मेरी जान

अरे—अरे क्या सोचने लगे आप। यही कि स्कॉर्पियो कैसे नाच सकती है, तो जनाब हम आपको बता दें कि यह कोई जुमला नहीं बल्कि हकीकत है। एक शादी में स्कॉर्पियो ने ऐसा डांस किया कि इसका वीडियो देखने के बाद महिंद्रा के प्रमुख आनंद महिंद्रा भी खुद को रोक नहीं पाए और बोल उठे नाच मेरी जान। जी हां, स्कॉर्पियो के डांस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं। शादी में जमकर नाची स्कॉर्पियो, आनंद महिंद्रा बोले नाच मेरी जान

दरअसल, स्कॉर्पियों के डांस का यह वीडियो सोशल नेटवर्किंग साइट पर विमल पटेल नाम के यूजर ने शेयर किया है। इस वीडियो को आनंद महिंद्रा ने अपने अकाउंट से रि—ट्वीट  किया है। इस वीडियो में साफ तौर पर दिख रहा है कि एक स्कॉर्पियो शादी में डांस कर रही है और उसके साथ बाराती भी डांस कर रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि स्कॉर्पियों को लाइट से सजाया गया है और वह उछल रही है। वीडियो को शेयर करते हुए विमल पटेल ने लिखा, महिंद्रा स्कॉर्पियो को मॉडिफाई किया गया और इसके बाद शादी में नचाया गया। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। 

इस वीडियो को देखने के बाद महिंद्रा प्रमुख आनंद महिंद्रा ने इसे रिट्वीट किया। उन्होंने इसे रिट्वीट करते हुए लिखा, क्या कहना! नाच मेरी जान, मैं कह नहीं सकता कि ऐसा हम फैक्ट्री से बनकर निकलने वाले मॉडल में कर  सकते हैं या नहीं। बता दें कि आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और ऐसे कई वीडियो शेयर करते हैं, जो लोगों को आश्चर्य से भर दें। अभी हाल ही में उन्होंने ऐसे व्यक्ति का वीडियो शेयर किया था, जो फुटबॉल से कारनामे दिखाता है। इससे पहले जूतों के डॉक्टर की तस्वीर भी उन्होंने शेयर की थी। 

Back to top button