टीकमगढ़ में धंसी मिट्टी की खदान, 3 की मौत, 4 घायल

- in मध्यप्रदेश, राज्य

एक बड़ी घटना में टीकमगढ़ में मिट्टी की खदान धंसने से उसमें 8 लोग दब गए। जानकारी के मुताबिक घटना में 3 लोगों के मारे जाने की सूचना है जबकि 4 घायलों की हालत गंभीर है। घटना करमोरा गांव में हुई। सभी घायलों को जतारा के स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।

फिलहाल पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है और खदान की प्रवेश को रोक दिया गया है। बताया जा रहा है कि मिट्टी निकालने के लिए दौरान ये हादसा हुआ। आपको बता दें कि ये मिट्टी की खदान है और रोज की तरह यहां महिलाएं मिट्टी खोदने पहुंची थी। जब वे मिट्टी की खुदाई कर रही थी उसी दौरान ये खदान धंस गईं।

जैसे ही हादसा हुआ अफरातफरी मच गई और लोगों को निकालने का काम शुरू हुआ। जब तक दबे लोगों को निकाला गया तब तक 3 लोगों की मौत हो चुकी थी। जबकि 4 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। वहीं अन्य घायलों को तुरंत जतारा के स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया जहां उनका इलाज जारी है।

फिलहाल पुलिस और प्रशासन के अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। ये खदान बंद हो चुकी है लेकिन लोग यहां नियमित तौर पर मिट्टी की खुदाई के लिए आते हैं। यहां कोई रोक-टोक नहीं है जिसके चलते यहां लोग खुदाई के लिए आते हैं।

loading...

You may also like

सिजलिंग नेपाली ब्यूटी का हॉट डांस वीडियो हुआ वायरल…!

नई दिल्ली: कहने को तो यह नेपाली डांसर्स