Flipkart Republic Day Sale: इन स्मार्टफोन पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट

ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart ने Amazon के Great Indian Sale को चुनौती देने के लिए Flipkart Republic Day Sale शुरू करने वाली है। Flipkart Republic Day Sale 20 जनवरी से शुरू होकर 22 जनवरी तक चलेगी। तीन दिन तक चलने वाले इस सेल में ग्राहकों को स्मार्टफोन्स से लेकर अन्य इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस पर बंपर डिस्काउंट ऑफर किया जाएगा। Flipkart Republic Day Sale में इस बार स्मार्टफोन्स, लैपटॉप, स्मार्ट टीवी और टीवी पर “blockbuster deals” दी जा रही है। इसके अलावा भारतीय स्टेट बैंक क्रेडिट कार्ड यूजर्स को 10 फीसद का इंस्टेंट डिस्काउंट भी ऑफर किया जाएगा। सेल में आपको नो-कॉस्ट ईएमआई और एक्सचेंज ऑफर्स भी दिया जा रहा है।

Flikart Plus यूजर्स के लिए अर्ली एक्सेस
Flikart Plus यूजर्स को लिए इस सेल में अर्ली एक्सेस दिया जा रहा है। Flikart Plus यूजर्स इस सेल का लाभ 19 जनवरी रात 8 बजे से ही ले सकते हैं। Flikart Plus यूजर्स को इस सेल में किसी भी प्रोडक्ट को परचेज करने पर 10,000 रुपये तक का गिफ्ट वाउचर दिया जा सकता है।

स्मार्टफोन्स पर मिलने वाले ऑफर्स

स्मार्टफोन पर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो इस सेल में Xiaomi, Realme, Samsung आदि कई स्मार्टफोन ब्रांडर्स के स्मार्टफोन्स आप डिस्काउंट में खरीद सकते हैं। इस सेल में Realme 2 Pro स्मार्टफोन पर 3,000 रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। यह ऑफर सभी वेरिएंट के लिए होगा। Realme 2 Pro की खास बात यह है कि यह फोन वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले, 16 मेगापिक्सल के ड्यूल रियर कैमरे के साथ आता है।

इसके अलावा Realme C1, Samsung Galaxy S8, Realme 2, Samsung Galaxy On6 आदि स्मार्टफोन पर भी डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। Realme C1 की कीमत 8,990 रुपये है, इस पर 2,000 रुपये का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। इस फोन को आप केवल 6,999 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। Samsung Galaxy S8 पर 19,000 रुपये का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। 49,990 रुपये के इस स्मार्टफोन को आप केवल 30,990 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। Realme 2 पर भी 500 रुपये का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। इस फोन को आप 9,499 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं।

Samsung Galaxy On6 पर मिलने वाले डिस्काउंट की बात करें तो पिछले साल इस स्मार्टफोन को 15,490 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया था। इस स्मार्टफोन पर 5,500 रुपये का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। इस फोन को आप 9,990 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं।

Back to top button