Flipkart पर ASUS ROG Phone II गेमिंग स्मार्टफोन की सेल शुरू…

भारतीय मोबाइल बाजार के गेमिंग सेगमेंट में ASUS ROG Phone II लॉन्च किया गया था। इस फोन को अब ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर दोपहर 12 बजे से सेल के लिए उपलब्ध कराया गया है। ASUS ROG Phone II की शुरुआती कीमत 37,999 रुपये है। यह इसके 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत है। इसके साथ कई ऑफर्स भी उपलब्ध कराए जा रहे हैं। अगर आप एक अच्छा गेमिंग स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो यह आपके लिए अच्छा मौका है।

Asus ROG Phone II की कीमत और ऑफर्स: 

यह फोन दो वेरिएंट्स में पेश किया गया था। पहला वेरिएंट 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज से लैस है जिसकी कीमत 37,999 रुपये है। वहीं, दूसरा वेरिएंट 12 जीबी रैम और 512 जीबी स्टोरेज से लैस है जिसकी कीमत 59,999 रुपये है। अब आते हैं ऑफर्स पर।

अगर ग्राहक Flipkart Axis Bank Credit Card से पेमेंट करते हैं तो उन्हें 5 फीसद का अलटीमेट कैशबैक दिया जाएगा। वहीं, Axis Bank Buzz credit Card से पेमेंट करने पर यूजर्स को 5 फीसद का ऑफ मिलेगा। फोन को No cost EMI पर भी खरीदा जा सकता है।

Asus ROG Phone II के फीचर्स: फोन में 6.59 इंच का फुल एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। इस पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 6 की प्रोटेक्शन उपलब्ध कराई गई है। यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्लस प्रोसेसर 12 जीबी तक की रैम से लैस है। साथ ही इसमें 512 जबी तक की स्टोरेज भी दी गई है। फोन को पारव देने के लिए 6000 एमएएच की बैटरी मौजूद है। यह गेमिंग के दौरान बेहतर बैटरी बैकअप देने में सक्षम है।

Back to top button