फ्लाइट में भिखारी को विमान में देख सब हुए हैरान, कराची से बैंकोक जा रही थी, जानें पूरा मामला

सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो देख लोग हैरान हैं। दरअसल इस वीडियो में दिख रहा है कि फ्लाइट के अंदर एक भिखारी घुस आया है। उस भिखारी को देख प्लाइट में बैठे तमाम यात्री हैरान परेशान नजर आ रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये मामला पाकिस्तान के कराची से बैंकॉक जा रही फ्लाइट का है।

बताया जा रहा है कि ये भिखारी पाकिस्तानी नागरिक है और वह कराची से प्लेन में चढ़ा। हालांकि पाकिस्तानी उड्डयन मंत्रालय का कहना है कि वो शख्स पाकिस्तान का नागरिक नहीं है। पाकिस्तान की इस बात पर लोगों को ना के बराबर ही विश्वास हो रहा है। पाकिस्तान के एक टीवी चैनल के मुताबिक ये ईरान का नागरिक है।

लोगों को ये जानकर हैरानी हो रही है कि आखिर इतनी जांच और कड़ी सुरक्षा के बीच ये भिखारी प्लेन में चढ़ कैसे गया। फिलहाल इन सब कयासों के बीच फ्लाइट में एयर होस्टेस से उसकी बातचीत का वीडियो वायरल हो गया है। वीडियो में दिख रहा है कि वह प्लेन में दोनों तरफ की सीटों के बीच की जगह पर खड़ा है।

उसे देख एयर होस्टेस उसके पास आती है और उससे कुछ बातें करती है। दोनों के बीच क्या बातचीत हो रही ये वायरल वीडियो में ठीक से सुनाई नहीं दे रहा। थोड़ी देर बाद वहां पर एक पुरुष अटेंडेंट भी आता है। वह भी उससे कुछ पूछता है। पूछताछ के दौरान वह शख्स जिसे लोग भिखारी बता रहे हैं वह चुपचाप कुछ कागजात दिखाता है।

‘मुन्नी बदनाम’ पर कुछ इस अंदाज़ में नाचे सलमान: वायरल विडियो

https://www.facebook.com/thecityoflightskarachi/videos/1860556880913482/

Back to top button