पहले वीकेंड में ‘अय्यारी’ ने तोड़ा दम, जानें कमाई…

- in मनोरंजन

अय्यारी’ का वीकेंड कमजोर गुजरा। फिल्म ढंग से कमा नहीं पाई। इससे ज्यादा कमाई ‘नाम शबाना’ ने की थी। तापसी की फिल्म ने वीकेंड पर 18.76 करोड़ रुपए कमाए थे। ‘अय्यारी’ को केवल 11.70 करोड़ रुपए मिले हैं।

इस फिल्म को जिस तारीफ की उम्मीद थी, वैसी मिल नहीं रही हैं। इसका साफ असर टिकट खिड़की पर होने वाले कलेक्शन पर भी नजर आ रहा है।

जानकार मान रहे थे कि पहले दिन ‘अय्यारी’ को 6 करोड़ रुपए तो कम से कम मिलना ही चाहिए। एेसा हुआ नहीं है और फिल्म की कमाई सिर्फ 3.36 करोड़ रुपए रही थी। शनिवार को इसे 4.04 करोड़ रुपए हासिल हुए। संडे को इसे लगभग 4.30 करोड़ रुपए मिले हैं।

इस एक्ट्रेस ने बेबी बम्प के साथ कराए हॉट फोटोशूट, देखें तस्वीरें

वैसे दो बड़ी फिल्में ‘पद्मावत’ और ‘पैड मैन’ पहले से ही सिनेमाघरों में मौजूद हैं। एक को तीन हफ्ते हो गए हैं और दूसरी का दूसरा सप्ताह शुरू हो रहा है। एेसे में ‘अय्यारी’ के लिए कमाई आसान नहीं है। इन हालातों की वजह से ही उम्मीद नहीं की जा रही है कि इसकी कमाई नीरज पांडे की पिछली फिल्मों ‘बेबी’ और ‘स्पेशल 26’ की तरह ही होगी।

इस फिल्म को नीरज पांडे ने बनाया है। इसका ट्रेलर कमाल का रहा और फिल्म को इसने खूब प्रचार दिलवाया। इसका एक गाना ‘ले डूबा’ भी खासा हिट हुआ है। ट्रेलर में सिद्धार्थ को एक बागी बतौर पेश किया गया है। मनोज बाजपेई उनके पीछे हैं। कहानी में खूब एक्शन है और सस्पेंस भी।

इसकी हीरोइन रकुल प्रीत सिंह साउथ एक बड़ा नाम हैं। रकुल को अपनी नई फिल्म में मनोज बाजपेई का भी साथ मिला है। ‘अय्यारी’ में अनुपम खेर और नसीरुद्दीन शाह भी हैं।

You may also like

मशहूर फिल्मकार कल्पना लाजमी का 64 की उम्र में हुआ निधन

प्रसिद्ध फिल्मकार कल्पना लाजमी का मुंबई के कोकिलाबेन