पहले कैमरे के सामने किया सेक्स, फिर एक्ट्रेस ने दिया ये बड़ा बयान

टीवी सिरियल्स और फिल्मों में अब खुलकर सेक्स रिलेटेड सीन्स दिखाए जा रहे हैं, यहां तक कि शूटिंग के समय कैमरे के सामने भी रियल सेक्स परफॉरमेंस दिया जा रहा ताकि स्क्रीन पर सेक्स सीन ज्यादा से ज्यादा रियल दिख सके. ऐसे ही टीवी रियलिटी शो में कैमरे के सामने फिजिकल रिलेशन फिल्माने वाली एक एक्ट्रेस ने इसे लेकर एक बड़ा बयान दिया है.

टीवी रियलिटी शो लव आइलैंड की विनर एंबर डेविस ने कैमरे के सामने सेक्स करने के बारे में अपनी सोच जाहिर करते हुए कहा है कि ऑनस्क्रीन सेक्स करने से उनकी इमेज खराब होती है.

इंग्लिश मैगजीन द सन को इंटरव्य देने के दौरान 21 वर्षीय एंबर ने कहा कि रियलिटी शो में इंटीमेट सींस उनकी लाइफ को इफेक्ट कर रहे हैं.एंबर ने ये भी बताया कि ऑनस्क्रीन सेक्स सीन देने के दौरान वे काफी नर्वस हो गई थीं.

उन्होंने बताया कि रियलिटी शो लव आइलैंड में घर के अंदर पहले से मौजूद लोगों के साथ तालमेल बिठाना मुश्किल होता है. एंबर डांसर भी रह चुकी है.

उनका कहना है कि वे पहली बार किम के साथ पेयरिंग में घर के अंदर गईं थीं. जहां उन्होंने रिश्तों में काफी-उतार चढ़ाव देखा.

एंबर पहली ऐसी कंटेस्टेंट हैं जिन्होंने कैमरे के सामने रियलिटी शो के दौरान सेक्स किया. गौर करने वाली बात यह है कि जिस दिन एंबर ने शो में एंट्री की थी, उन्हें उसी दिन उन्हें कैमरे के सामने में सेक्स करना पड़ा

एंबर कहती हैं कि ऐसे कई लोगों से मिली है जो ऑनस्क्रीन सेक्स करने के बाद पछतावा करते हैं. वह भी इस सोच को चाहकर भी नहीं बदल सकतीं. एंबर मानती है कि ऑन स्क्रीन सेक्स करने से उनकी इमेज डैमेज हुई है और कॅरियर में आगे उन्हें इसकी वजह से कुछ काम नहीं भी मिलेगा. एंबर कहती हैं कि फिलहाल उनका कॅरियर अभी ठीक चल रहा है और उन्हें कैमरे के आगे इंटीमेट सीन देने में पछतावा भी नहीं हो रहा.

Back to top button