पहली बार सामने आई कपिल देव की बेटी की हॉट तस्वीरें, विदेश में करती हैं ये काम

भारत को पहला वर्ल्ड कप जितवाने वाले कपिल कपिल देव का 6 जनवरी को जन्मदिन होता है. ऐसे में आज हम आपको कपिल देव से जुड़ी कुछ ऐसी रोचक बातें बताने वाले हैं जिसे यकीनन ही आप नहीं जानते होंगे. तो आइये बिना देरी किये शुरू करते हैं  कपिल देव से जुड़ी कुछ ऐसी बातें बताने का सिलसिला जिसे सुनकर आपका दिमाग घूम जायेगा. यहाँ ये बात बहुत कम लोग ही जानते होंगे कि कपिल देव और उनकी पत्नी रोमी की लव स्टोरी एक समय में बहुचर्चित हुआ करती थी. जी हाँ इतनी चर्चित जिसके सामने अनुष्का-विराट की प्रेमकहानी शायद ही कहीं टिके.

 कपिल देव

शादी के 16 साल बाद बेटी का हुआ था जन्म

कपिल देव और उनकी पत्नी के प्यार में यूँ तो कोई कमी नहीं थी लेकिन उनको बच्चे की खुशखबरी उन्हें शादी के 16 साल बाद मिली थी. कपिल देव ने रोमी भाटिया से 1980 में शादी की थी और उनकी बेटी अमिया का जन्म हुआ  1998 में. आज कपिल देव की खूबसूरत बेटी अमिया २२ साल की हो चुकी हैं और वो अमेरिका में ग्रेजुएशन की पढाई कर रहीं हैं.

मोटापे की वजह से टीम से बाहर हुआ था यह विस्फोटक बल्लेबाज, अब बदला अपना लुक

यकीनन अमिया के बारे में अगर ये कहा जाए कि वो ब्यूटी विथ ब्रेन हैं तो ये शायद ही गलत हो. अमिया देव फ़िलहाल विदेश में ग्रेजुएशन की पढाई पूरी कर रही हैं ऐसे में उन्हें ज्यादातर यहाँ स्पॉट नहीं किया जाता है. हाँ, कुछ मौकों पर अमिया को अपने माता-पिता के साथ किसी-किसी इवेंट में स्पॉट किया गया है उअर ये तस्वीरें वहीँ से हैं.  अमिया देव के बारे में ये भी कहा जाता है कि वो सोशल मीडिया पर हैं तो लेकिन उनके एकाउंट्स प्राइवेट हैं.

Back to top button