लडको से सबसे पहले यह यह चीज चाहती हैं महिलाएं!

ये तो सभी जानते हैं कि लड़के ज्यादातर महिलाओं के लुक्स से आकर्षित होते हैं. लेकिन क्या कभी आपने ये जानने की कोशिश की है कि आखिर महिलाएं कैसे लड़के पसंद करती हैं. हाल ही में हुई एक स्टडी में यह बात सामने आई है कि लड़कियों को अच्छी बॉडी और फिजिक वाले लड़के ज्यादा पसंद आते हैं.

लडको से सबसे पहले यह यह चीज चाहती हैं महिलाएं!यह स्टडी क्वीन्सलैंड की ‘ग्रीफीत यूनिवर्सिटी’ के शोधकर्ताओं द्वारा की गई है. स्टडी का उद्देश्य इस बात का पता लगाना था कि आखिर महिलाएं पुरुषों की किस चीज से सबसे ज्यादा आकर्षित होती हैं? नतीजों में सामने आया कि लड़कों की फिजिकल स्ट्रेंथ और बॉडी से लड़कियां सबसे ज्यादा प्रभावित होती हैं.

यह स्टडी 150 महिलाओं पर की गई है. स्टडी कि रिपोर्ट में यह दावा किया गया है कि महिलाएं पुरूषों की फिजिकल फिटनेस के अलावा उनकी लंबी हाईट और लीन बॉडी से सबसे ज्यादा प्रभावित होती हैं.

ऐसे हुई स्टडी

बता दें, यह स्टडी दो अलग भागों में की गई है. जिसमें महिलाओं को पुरुषों की तस्वीरें दिखाई गईं. तस्वीरें देख कर महिलाओं ने सबसे ज्यादा फिजिकली फिट पुरुषों को पसंद किया. वहीं कुछ महिलाएं ऐसी भी थीं जिन्हें क्यूट चेहरे वाले पुरुष पसंद आए.

Back to top button