…तो इसलिए फर्स्ट नाईट में पुरुष सेक्स में लेते हैं कम समय

पहली बार सेक्‍स करने से पहले खुद को मानसिक और शारीरिक रूप से तैयार करने के लिए महिलायें लगभग 6 घंटे का समय लेती हैं। पहली बार यौन संबंध बनाते वक्‍त अगर आप दोनों में किसी से भी गलती हो जाये तो आप चरम सुख से वंचित हो सकते हैं।...तो इसलिए फर्स्ट नाईट में पुरुष सेक्स में लेते हैं कम समय

जल्दबाजी न करें

ज्यादातर देखा गया है कि लड़कों को फर्स्ट टाइम सेक्स करते समय बहुत जल्दी होती है और वह यह सबसे बड़ी गलती कर बैठते हैं इसलिए यदि आप फर्स्ट टाइम सेक्स करने जा रहे हैं तो इसकी शुरुआत धीरे-धीरे करें एक दूसरे को सहज महसूस कराएं। इससे आप लंबे समय तक सेक्स को एन्जॉय कर सकते हैं। क्योंकि हमेशा सेक्स की शुरुआत धीरे-धीरे से तेज की ओर होनी चाहिए।

बच्चे का डर

न केवल लड़की को बल्कि लड़के को भी बच्चे होने का डर रहता है, खासकर जब वह पहली बार सेक्स कर रहे हों तब। ऐसे में, आपको अनचाहे गर्भ से बचने के तरीकों को पहले से ही जान लेना चाहिए। इसके लिए आप कंडोम का इस्तेमाल कर सकते हैं और सेक्स को लंबे समय तक खींच सकते हैं।

परफॉर्मेंन्स को लेकर चिंता

ज्यादातर लड़कों में इस बात का डर रहता है जब वह पहली बार सेक्स कर रहे होते हैं तब उन्हें यह लगता है कि क्या वह अपनी बीबी को खुश कर पायेंगे या नहीं। जिसके कारण, पहली बार यौन संबंध बनाते वक्त पुरूष अपनी परफॉर्मेंन्स को लेकर बहुत चिंतित और परेशान रहते हैं जिससे कि उन्हें प्रीमैच्योर इजैकुलेशन की समस्या हो जाती है।

खुद पर कंट्रोल नहीं रख पाना

जब आप पहली बार सेक्स करने जा रहे होते हैं तब आप अंदर से इतने अधिक डरे या उत्तेजित होते हैं जिसके कारण आपको शीघ्रपतन का सामना करना पड़ सकता है। साथ ही इस दौरान आपको खुद के ऊपर कंट्रोल नहीं होता है। लेकिन, जैसे-जैसे आप आगे बढ़ते हैं वैसे-वैसे आप का नियंत्रण भी बढ़ने लगता है।

इन बातों का भी ध्यान रखें-

मस्ती

पहली बार यौन संबंध बनाते वक्‍त बेड पर आप किस तरह की शरारतें या मस्ती करती हैं, आपका हसबैंड इस बात का भी ध्यान रखते हैं। इसलिए पहली बार सेक्‍स संबंध बनाते वक्‍त ऐसी शरारतें कीजिए जिससे आपके पुरुष मित्र का मूड बन जाए और वह लंबे समय तक टिक सकें।

हांथों का प्रयोग भी जरूरी

यदि आप चाहती हैं कि आपको लंबे समय तक सेक्स का मज़ा मिले तब आप इसके लिए यौन संबंध बनाते वक्‍त बेड पर आप प्‍यार का इजहार अपनी जुबान से नहीं बल्कि अपने शरीर के अंगों से करें। हसबैंड को खुश करने और सेक्‍स के मजे को बढ़ाने के लिए जरूरी है अपने होठों, उंगलियों का भरपूर प्रयोग कीजिए।

इन सब के अलावा, जब आपलोग फर्स्ट नाईट को सेक्स कर रही हों तब आपदोनों के अंदर आत्मविश्वाश होने चाहिए ताकि आपके सेक्स का दोगुना मजा मिल सके।

Back to top button