First Poster: पहली बार योद्धा के अवतार में नजर आई सनी लियोनी

सनी लियोनी की साउथ इंडियन फिल्म ‘वीरमादेवी’ का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. खुद सनी ने इसे अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. अपने ट्वीट में सनी ने लिखा- इसे आपके साथ शेयर करने के लिए हद से ज्यादा उत्सुक थी. वीरमादेवी का फर्स्ट लुक पोस्टर. पोस्टर में सनी लियोनी योद्धा के किरदार में नजर आ रही हैं जो युद्ध क्षेत्र में घोड़े पर सवार हैं.First Poster: पहली बार योद्धा के अवतार में नजर आई सनी लियोनी

तमिल-तेलुगू भाषा में बन रही यह फिल्म मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में भी रिलीज की जाएगी. इससे पहले सनी कई साउथ इंडियन फिल्मों के गानों में नजर आ चुकी हैं, लेकिन यह पहली बार है जब वह किसी साउथ इंडियन फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आएंगी. फिल्म की शूटिंग अभी चल रही है. खबर है कि निर्देशक वी.सी. वाडिवुड्यान इस फिल्म पर काफी पैसा खर्च करने वाले हैं.

फिल्म में उच्चस्तरीय विजुअल इफैक्ट्स इस्तेमाल किए जाएंगे. इससे पहले भी पीरियड ड्रामा फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाल करती रही हैं. देखना यह होगा कि सनी की यह डेब्यू साउथ इंडियन फिल्म बिजनेस के मामले में क्या खेल दिखा पाती है. सनी इससे पहले फिल्म तेरा इंतजार में लीड एक्ट्रेस के तौर पर काम करती नजर आई थीं.

Back to top button