शाहरुख की वेब सीरीज ‘बेताल’ का फर्स्ट लुक आया सामने जाने रिलीज डेट…

शाहरुख खान के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है. शाहरुख खान खुद तो पर्दे से दूरी बनाए हुए हैं लेकिन पर्दे के पीछे रहकर वह लगातार फिल्म और डिजिटल प्रोजेक्ट पर पैसा लगा रहे हैं. शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी वेब सीरीज ‘बेताल का फर्स्ट लुक रिलीज हो चुका है. रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने अपने ऑफ़िशियल ट्विटर अकाउंट से इसकी जानकारी दी है. शाहरुख खान लंबे समय से नेटफ्सिक्स के साथ काम कर रहे हैं. वह कई प्रोजेक्ट्स को प्रोड्यूस कर रहे हैं. इसकी शुरुआत साल 2019 में इमरान हाशमी स्टारर स्पाई सीरीज़ ‘बार्ड ऑफ़ ब्लड’ से हुई थी. इसके बाद अब वह हॉरर वेब सीरीज ‘बेताल’ लेकर आ रहे हैं. इस सीरीज को पैट्रिक ग्राहम ने निर्देशित किया है.

रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने अपने ऑफ़िशियल ट्विटर अकाउंट पर पोस्टर जारी करते हुए लिखा, ‘ये रहा अपकमिंग थ्रिलर-हॉरर वेब सीरीज बेताल का फर्स्ट लुक. कास्ट है विनित कुमार और आहाना कुमरा. निर्देशित किया है पेट्रिक ग्राहम और निखिल महाजन ने. प्रोड्यूस किया है रेड चिलीस एंटरटेनमेंट ने.’ इसके साथ ही ट्वीट में जानकारी दी गई है कि वेब सीरीज 24 मई को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी.

इसकी कहानी में एक दूरदराज में गांव है, जिसमें अचानक से दो शताब्दी पुराना बेताल अपनी बटालियन के साथ लौट आता है. यह बेताल कभी ब्रिटिश इंडियन आर्मी का अफसर हुआ करता था जो कि दो सौ साल बाद जोम्बियों की फौज के साथ लौटता है और गांववालों को संक्रमित करना शुरू कर देता है. जोम्बियों की इस फौज से पुलिस लड़ने की कोशिश करती है लेकिन वह अलौकिक शक्तियों के सामने असहाय हो जाती है.

इस सीरीज में विनीत कुमार, अहाना कुमरा, सुचित्रा पिल्लई, जितेंद्र जोशी, मंजरी पुपला और सायना आनंद जैसे कलाकार मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे.

सीरीज के निर्देशिक पैट्रिक ग्राहम को इससे पहले नेटफ्लिक्स के लिए ही राधिका आप्टे की हॉरर थ्रिलर मिनी सीरीज ‘गुल’ को निर्देशित कर चुके हैं. यह वेब सीरीज जोम्बिज की काल्पनिक कहानियों पर आधारित है.

सीरीज के निर्देशिक पैट्रिक ग्राहम को इससे पहले नेटफ्लिक्स के लिए ही राधिका आप्टे की हॉरर थ्रिलर मिनी सीरीज ‘गुल’ को निर्देशित कर चुके हैं. यह वेब सीरीज जोम्बिज की काल्पनिक कहानियों पर आधारित है.

Back to top button