FIRST LOOK : आग में कूदकर स्टंट करते दिखे सलमान खान

फिल्म निर्देशक अली अब्बास ज़फर ने कुछ समय पहले ही ‘भारत’ का पहला लुक ज़ारी कर दिया है. फिल्म में सलमना खान है और साथ ही प्रियंका चोपड़ा भी थी लेकिन खबर आई है प्रियंका ने इस फिल्म को छोड़ दिया है. इसी फिल्म से प्रियंका बॉलीवुड में कमबैक करने वाली थी लेकिन अब इस फिल्म में भी काम नहीं कर रही हैं. यहां हम बात कर रहे हैं ‘भारत’ के पहले लुक के बारे में जो ट्विटर पर शेयर किया गया है.FIRST LOOK : आग में कूदकर स्टंट करते दिखे सलमान खान

आप देख सकते हैं ज़फर ने ट्विटर पर शेयर किया है जिसे शेयर करते हुए लिखा है Ring of fire ….. & Bharat @BeingSalmanKhan . Eid 2019 . फिल्म अगले साल रिलीज़ होगी जिसके लिए शूटिंग शुरू हो चुकी है. वहीं अगस्त से प्रियंका भी शूट करने वाली थी. आप देख सकते हैं फोटो में सलमान खान किसी आग के गोले के सामने बैठे हुए हैं जो बेहद ही कमाल का लग रहा है. इस फोटो को देखकर अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि फिल्म में सलमान स्टंट भी करने वाले हैं.

फिल्म के निर्माता ने ट्वीट किया है कि प्रियंका चोपड़ा अब इस फिल्म का हिस्सा नहीं हैं क्योंकि वो अपने बॉयफ्रेंड निक जोनस से शादी करने जा रही हैं. अब ये हो सकता है कि कैटरीना प्रियंका की जगह ले लें क्योंकि कैट को इस फिल्म का हिस्सा बना कर निकाल दिया गया. सलमान के साथ दिशा पटानी फिल्म का हिस्सा बनी हुई हैं. तो अब देखना ये होगा कि फिल्म में प्रियंका की जगह कौन आएगा. ये फिल्म 2014 में आई कोरिया फिल्म Ode to My Father का हिंदी रीमेक है.

Back to top button