अमेरिका: फ्लोरिडा के पनामा शहर में संदिग्ध ने की गोलीबारी

अमेरिका में एक बार फिर गोलीबारी की घटना सामने आई है. मंगलवार दोपहर फ्लोरिडा के पनामा शहर में एक व्यक्ति ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. जिसके बाद मौके पर पहुंच पुलिस ने इलाके को घेर लिया है. चश्मदीदों की मानें तो उन्होंने करीब 50 से अधिक बार गोली चलने की आवाज़ सुनी.अमेरिका: फ्लोरिडा के पनामा शहर में संदिग्ध ने की गोलीबारी

न्यूज़ एजेंसी AP के मुताबिक, नॉर्थ फ्लोरिडा में एक अपार्टमेंट के पास एक संदिग्ध व्यक्ति ने गोलीबारी की. इस गोलीबारी में अभी तक एक व्यक्ति के घायल होने की खबर है. पुलिस ने सबसे पहले पहुंचते ही आस-पास के इलाके को खाली कराया, जिस जगह फायरिंग हुई वहां पर कई ऑफिस और स्कूल हैं.

भारत ने हमारी योजनाएं उधार ली, इसलिए सफल हुआ: PAK मंत्री अहसान इकबाल

अपार्टमेंट के पास ही रेस्तरां के मालिक किम के मुताबिक, उन्होंने यहां पर गोली चलने की आवाज़ सुनी. जिसके बाद सैकड़ों पुलिसवाले यहां पर आ गए हैं. स्थानीय मीडिया के मुताबिक, शूटर अभी भी एक बैंक में मौजूद है और रुक-रुक कर गोलीबारी कर रहा है. हालांकि, अधिकारियों ने इस बात की पुष्टि नहीं की है. आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों में अमेरिका में गोलीबारी की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं. हाल में करीब 5 लाख स्टूडेंट ने देश में गन नीति के विरोध में मार्च भी निकाला था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

सेना के इशारे पर काम करती है पाकिस्‍तान सरकार : पूर्व PM अब्‍बासी

इस्‍लामाबाद : पाकिस्‍तान से पूर्व प्रधानमंत्री शाहिद खाकान अब्‍बासी ने वहां की