फ्लोरिडा: वीडियो गेम टूर्नामेंट के दौरान हुई गोलीबारी, तीन की मौत

अमेरिका के फ्लोरिडा शहर के जैक्सनविल में हुई मास फायरिंग में कम से कम तीन लोग मारे गए हैं. पुलिस का कहना है कि इस गोलीबारी में संदिग्ध हमलावर भी मारा गया है. मियामी हेराल्ड अखबार ने कहा कि गोलीबारी एक वीडियो गेम टूर्नामेंट के दौरान हुई, जिसमें हमलवार सहित तीन लोग मारे गए हैं, जबकि 11 अन्य घायल हुए हैं. ये टूर्नामेंट जैक्सनविल के एक रेस्टोरेंट में हो रहा था.फ्लोरिडा: वीडियो गेम टूर्नामेंट के दौरान हुई गोलीबारी, तीन की मौत

जैक्सनविल शेरिफ कार्यालय ने ट्वीट कर बताया, ‘‘जैक्सनविल में गोलीबारी. इस क्षेत्र से दूर रहें क्योंकि यह सुरक्षित नहीं है.’’ उन्होंने कहा कि यह स्पष्ट नहीं है कि कोई दूसरा संभावित बंदूकधारी है या नहीं. उन्होंने लोगों को घटना वाले क्षेत्र से दूर रहने की सलाह दी.जैक्सनविल के शेरिफ माइक विलियम ने बताया कि शूटर का नाम डेविड कैट्ज़ है, उसकी उम्र 24 साल है और वह बाल्टीमोर का रहने वाला है. वह भी शहर में वीडियो गेम प्रतियोगिता के लिए आया था.

विलियम ने बताया कि शूटिंग के बाद उसने खुद को भी गोली मार ली. उसकी लाश भी दो अन्य मारे गए लोगों के साथ मिली. उन्होंने बताया कि करीब 11 लोग इस घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए.लोकल मीडिया का कहना है कि वीडियो गेम में भाग लेने वाले एक प्रतियोगी ने संभवतः हारने के बाद लोगों पर गोलियां चलाईं और बाद में खुद को भी गोली मार ली. शेरिफ कार्यालय ने बताया कि घायलों को अस्पताल पहुंचा दिया गया है. दो साल पहले ओरलैंडों के एक नाइट क्लब में एक बंदूकधारी ने 49 लोगों की जान ले ली थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

राफेल डील पर फ्रांसीसी कंपनी ने दिया बड़ा बयान, कहा- सौदे के लिए रिलायंस को हमने चुना

फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद के बयान के बाद