जानिए कैसी बहु हैं शिल्पा शेट्टी, सबके सामने पहली बार शिल्पा की सास ने किया बड़ा खुलासा

अगर टीवी की दुनिया की बात करे तो आज कल टीवी पर बच्चो का शो सुपर डांसर काफी धूम मचा रहा है. जी हां इस शो को लोगो द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. बरहलाल इस शो में गीता कपूर, अनुराग बासु और शिल्पा शेट्टी जज की भूमिका निभा रहे है. अब ये तो सब जानते है कि शिल्पा शेट्टी कितनी बेहतीन एक्ट्रेस और डांसर है. मगर यदि उनकी पर्सनल लाइफ की बात करे तो अपनी निजी जिंदगी में वो कितनी अच्छी है, ये आज आपको इस पोस्ट को पढ़ने के बाद पता चल ही जाएगा. गौरतलब है कि शिल्पा शेट्टी की पर्सनल लाइफ के बारे में बहुत कम लोग ही जानते है.जानिए कैसी बहु हैं शिल्पा शेट्टी, सबके सामने पहली बार शिल्पा की सास ने किया बड़ा खुलासा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बीते दिनों बिजनेसमैन राज कुंद्रा की माँ और शिल्पा की सास उषा कुंद्रा ने एक वीडियो के जरिये ये बताया था, कि शिल्पा कितनी अच्छी बहु है. आपको जान कर ख़ुशी होगी कि शिल्पा की सास यानि राज कुंद्रा की माँ का कहना है कि उनका बेटा बेहद लक्की है, जो उन्हें शिल्पा जैसी पत्नी मिली है. इसके साथ ही शिल्पा की सास ने कहा कि शिल्पा उनकी बेस्ट बेटी है. यानि वो शिल्पा को केवल अच्छी बहु ही नहीं बल्कि अपनी अच्छी बेटी मानती है. इसके इलावा उषा कुंद्रा ने बताया कि शिल्पा सबसे बड़े प्यार से बात करती है. इसके बाद उन्होंने कहा कि वो शिल्पा की सभी फिल्मे देखती थी और शिल्पा की फिल्म धड़कन उन्हें बेहद पसंद है.

जी हां शिल्पा की सास का कहना है कि उस फिल्म में वो बड़ी प्यारी लग रही थी. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जब वो शिल्पा के साथ मुंबई जाती है, तो उसके साथ बैठ कर योगा भी सीखती है. जी हां उनका कहना है कि उन्हें शिल्पा के साथ योगा करके काफी अच्छा लगता है. इसके बाद उन्होंने कहा कि घर आने के बाद वो इसे फॉलो भी करती है. इसके इलावा उन्होंने ये भी बताया कि वो जब भी खाना खाने के लिए बैठती है, तो शिल्पा उनकी प्लेट जरूर देखती है. जी हां उनका कहना है कि शिल्पा उन्हें बताती है कि उन्हें क्या खाना चाहिए और क्या नहीं.

ऐसे में शिल्पा की सास का कहना है कि वो केवल इतना चाहती है कि शिल्पा उन्हें थोड़ा सा मीठा खाने दिया करे. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि शिल्पा न केवल अच्छी बहु है, बल्कि एक अच्छी बेटी भी है और वो अपने जीवन का हर किरदार बखूबी निभाती है. बता दे कि ये सब सुनने के बाद शिल्पा ने भी कहा कि उनकी एक नहीं बल्कि दो माँ है. इनमे से एक माँ तो वो है, जिन्होंने उसे जन्म दिया है और दूसरी राज की माँ है, जिन्हे वो कभी सास कह कर नहीं बुलाती, क्यूकि वो उनकी माँ ही है.

इसके बाद शिल्पा ने बताया कि वो जब भी कुछ अच्छा करती है, तो उनकी सास को उन पर बेहद गर्व होता है. जी हां ऐसे में शिल्पा की सास कहती है कि मेरी बेटी ने कर दिखाया. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पिछले दिनों शिल्पा शेट्टी ने लक्मे फैशन वीक 2018 के आखिरी दिन डिज़ाइनर जयंती रेड्डी के डिज़ाइन किये हुए कढ़ाई वाले सुनहरे लहंगे में रैंप वाक किया था. ऐसे में उनकी सास को उनका ये लुक बेहद पसंद आया था.

Back to top button