Home > धर्म > 08 मई 2018 का आर्थिक राशिफल: आज इन राशियों को मिलेगा लाभ…

08 मई 2018 का आर्थिक राशिफल: आज इन राशियों को मिलेगा लाभ…

मेष- किसी वाद-विवाद को पकड़कर अपने सहयोगियों और अधिकारियों से ज्यादा वाद-विवाद ना करें। यदि आपको सफल होना है तो इस दौर में जो हालात हैं, उनके साथ समझौता करना ही बुद्धिमानी होगी।08 मई 2018 का आर्थिक राशिफल: आज इन राशियों को मिलेगा लाभ...

वृष- आज का दिन आपके लिए अच्छा होगा, अचानक ही किसी जटिल काम के बन जाने से भाग्य की रूकावटें दूर होंगी। यदि आप गृहस्थ जीवन सही तरीके से व्यतीत करना चाहते हैं तो जीवनसाथी के प्रति ईमानदार होना जरूरी है।

मिथुन- आपका काम करने का तरीका नया है। किसी भी जटिल कार्य को आसानी से पूरा कर देने में आपको ज्यादा वक्त नहीं लगता है। आज भी किसी ऐसी ही समस्या पर वरिष्ठ अधिकारियों का ध्यान आपके ऊपर जाएगा, जिससे आपको फायदा मिलेगा।

कर्क- किसी भारी काम का बोझ आज आपके ऊपर आ सकता है, इसके लिए आपको अपने काम से छुट्टी लेनी पड़ सकती है। यदि आप किसी उद्योग संचालन कर रहे हैं तो छोटे कर्मचारियों की गतिविधियों पर भी नज़र रखना नहीं भूलें।

सिंह- किसी अच्छे अधिकार क्षेत्र में घुसकर अपना वर्चस्व कायम रखना आपकी पुरानी आदत है। कभी-कभी इसके कारण आप लोगों के बीच में आलोचना का शिकार भी हो सकते हैं।

कन्या- हो सकता है आजकल आपको कोई ज्यादा महत्वपूर्ण और जरूरी काम सौंप दिया हो, लेकिन आपको बिना किसी शंका और विचार के अपने कर्तव्य पर व्यस्त रहना चाहिए।

तुला- आज सुबह से ही कुछ अजीब सा माहौल आपके आगे पीछे बना रहेगा। घर के दैनिक कार्य भी कुछ अटकलों के बाद ही पूरे हो रहे हैं। काफी दिनों से व्यापार व्यवसाय की स्थितियां भी नाजुक चल रही हैं।

वृश्चिक- कई बार आप न चाहते हुए भी ऐसे दौर में फंस जाते हैं जहां से निकलने पर काफी जद्दोजहद करनी पड़ती है। आज भी कारोबार की कुछ ऐसी ही उलझन आपको परेशान कर रही है।

धनु- शेयर बाजार के चक्कर में पड़कर आपने काफी धन नष्ट कर दिया है। यदि धन कमाने के यह जोखिम भरे कदम सभी को रास आते तो लोग मेहनत मजदूरी क्यों करते। बेहतर है आप कारोबार के अपने पुराने रास्ते पर उतर जाएं।

मकर- आज आपमें एनर्जी और उत्साह का संचार होगा। छुट्टी के बावजूद खूब सारा काम निपटा देने की इच्छा करेगी। लेकिन आपके कार्यक्षेत्र में काम उतनी स्पीड से नहीं चल रहा होगा, जितना बाकी में चलता है। आपको सारी चीजें अपने कंट्रोल में लेनी पड़ सकती है।

कुंभ- लंबे समय से संघर्ष करने के बाद अब आपको लगेगा की कहीं बैठकर एकांत में कुछ समय गुजारना चाहिए। यह समय अपने स्वास्थ्य पर अधिक ध्यान देने का है, अगर मानसिक स्वास्थ्य ठीक नहीं रहेगा तो परिश्रम करने में कठिनाई होगी।

मीन- दिन के पहले हिस्से में बहुत सारे काम एक साथ आपके सामने लटके रहेंगे। बनते काम में रूकावटें पैदा होंगी और उसका मानसिक अवसाद शाम तक बना रहेगा। मित्रों का सहयोग लेना जरूरी होगा।

Loading...

Check Also

19 से 25 नवंबर 2018 : साप्ताहिक राशिफल

19 से 25 नवंबर 2018 : साप्ताहिक राशिफल

मेष (मार्च 21-अप्रैल 20) कई फायदेमंद उद्योग आपके लिए व्यापार का नया आयाम खोल सकते …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com