Filmfare Awards 2019 अवॉर्ड नाइट की शुरुआत हो चुकी, इन अभिनेत्रियों ने बिखेरा फैशन का जलवा, देखें तस्वीरें

भारतीय सिनेमा के सबसे पुराने फिल्म पुरस्कारों में से एक ”फिल्मफेयर अवॉर्ड्स का 64वां एडिशन शनिवार मुंबई में हुआ। हमेशा की तरह इस बार भी एक्टर्स ने रेड कार्पेट पर फैशन का जलवा बिखेरा। इस खबर में हम आपको अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे जिन्होंने रेड कार्पेट पर अपने यूनीक स्टाइल से सबको प्रभावित किया। 

शुरुवात करते हैं श्रीदेवी की बेटी जाह्रवी कपूर से।

 

जाह्रवी कपूर की तस्वीर में आप देख सकते हैं कि उन्होंने पिंक कलर की ड्रेस पहनी हुई है। यह लॉन्ग ड्रेस है जो कि काफी अट्रेक्टिव है। वर्कफ्रंट की बात करें तो फिल्मों में धड़क से कदम रखने वाली जाह्नवी की अगली फिल्म तख्त है जिसे करण जौहर बना रहे हैं। 

तस्वीर में मौनी रॉय का खूबसूरत लुक देख सकते हैं। मौनी ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी है। वर्कफ्रंट की बात करें तो मौनी ने टीवी से फिल्मों में एंट्री की है और फिल्म गोल्ड में वे अक्षय कुमार के साथ अहम भूमिका निभाती नजर आई थी। 

डायना पेंटी पिंक कलर की खूबसूरत ड्रेस में नजर आई। इस अवॉर्ड फंक्शन में सारा भी पहुंच चुकी हैं। सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने ट्रेडिशनल ड्रेस पहनी है। फिल्मों की बात करें तो सारा की पहली फिल्म केदारनाथ थी जो पिछले साल दिसंबर में रिलीज हुई थी। इसी महीने उनकी फिल्म सिंबा भी रिलीज हुई थी। फिल्मों में उनके अभिनय को खूब सराहा गया है।  

इस बीच बॉलीवुड की कई मशहूर अदाकारा भी फिल्मफेयर में पहुंच चुकी हैं। काजोल ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है और वे इसी गेटअप में फिल्मफेयर पहुंची हैं। 

अवॉर्ड फंक्शन में सोनम कपूर भी पहुंची। सोनम ने खूबसूरत पिंक कलर की ड्रेस पहनी हुई है। 

कटरीना कैफ ने भी इवेंट में शिरकत की है और उन्होंने भी अपनी एक तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस गेटअप में ही कटरीना कैफ अवॉर्ड फंक्शन में शामिल हुई हैं। 

कटरीना ने इस मौके पर वेस्टर्न ड्रेस पहनी है। 

आलिया भट्ट भी इस खास अवसर पर पहुंच चुकी हैं। आलिया ने खूबसूरत ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी है। 

इस तस्वीर में आप एक साथ जाह्नवी, मौनी और डायना पेंटी का स्टाइल स्टेटमेंट देख सकते हैं। 

सनी लियोनी भी अवॉर्ड फंक्शन में पहुंच चुकी हैं। 

दीपिका पादुकोण ने भी अवॉर्ड फंक्शन में एंट्री ले ली है। दीपिका ब्लैक कलर की खूबसूरत ड्रेस में नजर आई। 

अभिनेत्री प्रीति जिंटा को पिंक कलर की खूबसूरत ड्रेस में देखा जा सकता है। 

उर्वशी रौतेल को रेड कलर की खूबसूरत ड्रेस में देखा जा सकता है। 

Back to top button