फेमिनिज्म पर फंसी करीना, इस तरह के memes हो रहे वायरल

- in मनोरंजन

करीना कपूर खान ‘वीरे दी वेडिंग’ के प्रमोशनल इवेंट के दौरान फेमिनिज्म पर दिए गए अपने बयान के चलते ट्रोलर्स के निशाने पर हैं. करीना के बयान का सोशल मीडिया पर काफी मजाक बनाया जा रहा है और लोग इसे अलग-अलग तरीके से ले रहे हैं.फेमिनिज्म पर फंसी करीना, इस तरह के memes हो रहे वायरल

दरअसल, करीना ने फेमिनिज्म के बारे में टिप्पणी करते हुए कहा,  ”वो पुरुष और महिलाओं के बीच समानता में विश्वास रखती हैं पर वो फेमिनिस्ट नहीं हैं.” उनके इस बयान से जहां कुछ लोग निराश नजर आए वहीं कुछ लोगों ने हल्के-फुल्के अंदाज में मजाक बनाना शुरू कर दिया. कई लोग करीना के फेमिनज्म पर दिए बयान से कंफ्यूज भी नजर आए.

एक शख्स ने कहा कि वो करीना के इस बयान से निराश हैं. पर इससे ज्यादा निराश वो इस बात से है कि करीना के अलावा बहुत सारी ऐसी महिलाएं हैं जो बिल्कुल ऐसा ही सोचती हैं.

दूसरे शख्स ने लिखा- मैं हल्क नहीं हूं पर मुझे अपने आप को हरे रंग में बदलकर चीजें नष्ट करना अच्छा लगता है. एक शख्स ने कहा- मैं एनिमल लवर नहीं हूं पर मुझे जानवरों से प्यार है.

बता दें कि करीना की आने वाली फिल्म ”वीरे दी वेडिंग” एक महिला प्रधान फिल्म है. इसमें करीना के अलावा सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया काम कर रही हैं. फिल्म 1 जून, 2018 को रिलीज की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

जब अपने ही रेस्टोरेंट में विराट-अनुष्का ने बिताए खूबसूरत पल

टीम इंडिया की सुपरकूल कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी