फिल्मी परदे पर होगा जब दो विरोधी पीएम का आमना-सामना

- in मनोरंजन

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की बायोपिक ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ में उनका किरदार अनुपम खेर निभा रहे हैं. फिल्म की शूटिंग फ़िलहाल चल रही है पर इसी बीच फिल्म के एक के बाद एक आकर्षक पोस्टर ज़ारी किए जा रहे हैं. बुधवार को जहाँ पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की गुरशरण कौर का लुक जारी किया गया था तो अब पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहार बाजपाई का भी लुक शेयर किया गया है.फिल्मी परदे पर होगा जब दो विरोधी पीएम का आमना-सामना

बुधवार को अनुपम खेर ने अपने आधिकारिक हैंडलर से फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए कहा, “देश के माननीय पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह जी की पत्नी श्रीमती गुरशरण कौर के रूप में दिव्यी सेठ शाह को पेश कर रहा है. गुरुवार को उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहार के साथ वाला पोस्टर शेयर किया. जिनका किरदार राम अवतार भरद्वाज निभा रहे हैं.

पिछले दिनों अनुपम खेर ने पूर्व प्रधानमंत्री के किरदार को लेकर कहा था कि यह किरदार उनके फिल्मी करियर में सबसे कठिन रहा है. बता दें कि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की बायोपिक उनके पूर्व मीडिया सलाहकार संजय बारू की किताब पर ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ पर आधारित है. इस फिल्म का निर्देशन विजय रत्नाकर गुट्टे कर रहे हैं, साथ ही हंसल मेहता इसके क्रिएटिव निर्माता हैं. फिल्म में अक्षय खन्ना संजय बारू के रूप में नजर आएंगे. यह फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

इस अभिनेत्री की हॉटनेस ने मचाया ऐसा कोहराम की लगाने पड़े 200 बाउंसर्स, जाने क्या है मामला।

बॉलीवुड स्टार हो या फिर टोलीवूड स्टार हर