फिल्म हम साथ-साथ है की यह बच्ची हो गई है अब बेहद हॉट,तस्वीरें देखकर छूट जाएगा पसीना

- in मनोरंजन

आप सब ने फिल्म हम साथ-साथ है जरुर देखि होगी आज भी जब चैनल पर आती है तो सब जरुर देखते है यह परिवारिक फिल्म है इसे देखे आप बिलकुल भी बोर नही होंगे परिवार का जो प्यार रहता है इस फिल्म में बखूबी दर्शया गया है.

फिल्म में सभी बहुत ही उम्दा किरदार निभाया था फिल्म कई बड़े स्टार थे और कुछ बच्चे भी थे आपको याद होगा सलमान की बहन जो संगीता का किरदार निभा रही थी उनके दो बच्चे देखाई थे जो बहुत क्यूट थे आज वो बच्ची बहुत बड़ी हो गयी और बहुत खुबसूरत भी आइये जानते उस बच्ची के बारे में.

राखी सांवत की इन तस्वीरों ने लोगों की उड़ाई नींद, तस्वीरे देख आप भी हो जाएगे मदहोश

इस खूबसूरत बच्ची का नाम जोया अफरोज है जोया का जन्म 1994 को हुआ था अब जोया 23 साल की हो चुकी हैं इनकी तस्वीर देखकर आपको यकीन नही हो रहा होगा की ये वो ही बच्ची है.

जब फिल्म काम तब उम्र-:

 

जोया जब फिल्म हम साथ-साथ है में काम किया था तब उनकी महज 6 साल की थी उन्होंने काफी बढ़िया एक्टिंग की थी उन्होंने अपनी एक्टिंग और अपनी क्यूटनेस से सबके दिलो जीता था.

इन फिल्मो और सीरियल में काम किया-:

 

फिल्म हम साथ साथ हैं के बाद जोया कुछ न कहो और फिर फिल्म ‘एक्सपोज़’ में भी काम कर चुकी है और इसके अलावा उन्हें छोटे पर्दे पर नही देखा गया है जय माता की,और सोन परी जैसे सीरियल में देखा गया है और इतना ही नही बल्कि 2013 में मिस इंडिया के ताज को भी अपने नाम कर चुकी हैं.

सोशल मीडिया काफी एक्टिव रहती है-:

जोया अफरोज सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी तस्वीर पोस्ट करती रहती है आप भी बिलकुल नही पहचान नही पाए जोया की बड़े हो करकर इतनी हॉट देखेगी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

जयललिता की बायोपिक को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, ये अभिनेत्री बनेंगी ‘द आयरन लेडी’

इन दिनों भारतीय सिनेमा में कई राजनेता की