उत्तराखण्ड में टला बड़ा हादसा, मकान की आड़ से बची स्कूली बच्चों से भरी बस

- in उत्तराखंड, राज्य

देहरादून: मांडुवाला-भाउवाला रोड पर नौगांव के पास एक बस दुर्घटनाग्रस्त हो गर्इ। हादसे में तीन बच्चों को हल्की चोटें आर्इ हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने ने सभी बच्चों को दूसरी बस से स्कूल भेजा।उत्तराखण्ड में टला बड़ा हादसा, मकान की आड़ से बची स्कूली बच्चों से भरी बस

दरअसल, झाझरा चौकी को सिटी कंट्रोल से सूचना मिली कि मांडुवाला-भाउवाला रोड पर नौगांव के पास जीआरडी स्कूल भाउवाला की बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। सूचना पर चौकी प्रभारी झाझरा और सेलाकुई मय फोर्स मौके पर पहुंची और सभी बच्चों को दूसरी बस से स्कूल भेजा गया। बस में सवार तीन बच्चों को हल्की चोट आने से भाउवाला में प्राथमिक उपचार दिया गया।

जिसके बाद दो बच्चों रबतैन पुत्र सोनम निवासी मांडुवाला कक्षा 12 और वैशाली पुत्री विजय जांगर निवासी जेल रोड सुधोवाला कक्षा 11 को 108 के जरिए प्रेमनगर चिकित्सालय भेजा गया। जबकि परी पुत्री योगेश निवासी विंग नंबर छह प्रेमनगर कक्षा चार को उपचार के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया। वहीं, बस सवार बाकी सभी बच्चों का स्कूल में डॉक्टर बुलाकर चेकअप कराया गया।

आपको बता दें कि बस में कुल 22 बच्चे और दो स्कूल स्टाफ सवार थे। मौके पर अन्य बच्चों से जानकारी की गई तो पता चला की दूसरी बस को साइड देने के कारण सड़क किनारे नाली खुदी होने और बारिश के कारण बस रपट गर्इ और सड़क किनारे स्थित मकान से जा टकरा। मकान का सपोर्ट मिलने से बस पलटने से बच गई और एक बड़ा हादसा होने से टल गया। फिलहाल, सभी बच्चों के परिजनों को बताया गया है कि सभी बच्चे सकुशल हैं और किसी भी अफवाह पर ध्यान न दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

उत्तराखंड विधानसभा ने गाय को राष्ट्रमाता घोषित करने का संकल्प किया पारित

उत्तराखंड विधानसभा ने गाय को राष्ट्रमाता घोषित करने