एवेंजर्स में इस सुपरस्टार के न दिखने पर फैंस ने निर्देशकों को दी मारने की धमकी

हॉलीवुड की बहुचर्चित फिल्म ‘एवेंजर्स : द इंफिनिटी वॉर’ ने कमाई के मामले में तो बॉक्सऑफिस पर सारे रिकार्ड्स तोड़ दिए थे. ये फिल्म रिलीज़ के पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई थी और इसके बाद इस फिल्म ने कई और भी नए रिकार्ड्स अपने नाम कर लिए थे. फिल्म की कहानी दर्शकों को खूब पसंद आई थी लेकिन फिल्म के क्लाइमैक्स ने सभी को थोड़ा-सा निराश कर दिया था. एवेंजर्स फिल्म में सभी सुपरहीरोस साथ में नजर आते है और यही इस सीरीज की खास बात भी है.एवेंजर्स में इस सुपरस्टार के न दिखने पर फैंस ने निर्देशकों को दी मारने की धमकी

वैसे तो हर ही ही एवेंजर्स सीरीज की फिल्मों में सभी सुपरहीरोस नजर आते है लेकिन इस बार फिल्म में एक सुपरहीरो गायब था. जी हाँ… और जब ये सुपरहीरो फिल्म में नजर नहीं आया तो लोगों ने उसे लेकर बवाल मचा दिया. यह सुपरहीरो है तीर धनुष चलाने वाला हॉकी. जी हाँ… इस बार एवेंजर्स में हॉकी नजर नहीं आए थे और ये फिल्म के निर्देशकों का फैसला था. निर्देशकों ने जब हॉकी को फिल्म में न लेने का फैसला लिया था तब उन्होंने सोचा भी नहीं होगा कि हॉकी के फैंस उनका ना दिखने से नाराज हो जाएंगे. 

हाल ही में मिली खबर के अनुसार हॉकी के फैंस ने नाराज होकर फिल्म के निर्देशकों को जान से मारने की धमकी देना शुरू कर दी है. जी हाँ… फैंस की ऐसी हरकत को देखकर तो ये ही कहा जा सकता है कि हॉकी के फैंस बहुत आहत हुए है. हॉकी का किरदार निभाने वाले अभिनेता जैरिमी रेनर ने इस बारे में कहा कि, “मुझे लगता है रूसो ब्रदर्स को जान से मारे जाने की बहुत धमिकयां मिल चुकी हैं. वाओ ड्यूड, यह पागलपन है. मैं माफी चाहता हूं.” आपको बता दें एवेंजर्स : इंफिनिटी वॉर भारत में करीबन 2000 स्क्रीन्स पर रिलीज़ हुई थी. फिल्म ने यहाँ अच्छी कमाई भी की थी.

Back to top button