Home > ज़रा-हटके > महिला जेल अधिकारी जेल में बंद कैदी पर हुयी फिदा, फिर जो हुआ

महिला जेल अधिकारी जेल में बंद कैदी पर हुयी फिदा, फिर जो हुआ

जेलें अधिकतर लोगों के लिए किसी दुस्वप्न से कम नहीं होती हैं क्योंकि जेलें ऐसे खूंखार और खतरनाक लोगों का स्थान होती हैं जिन्हें समाज के लायक नहीं समझा जाता है। जेल में रहने वाले ज्यादातर लोग हत्या बलात्कार और अपहरण जैसे खतरनाक जुर्मों की सजा काट रहे होते हैं जिन्हने झेलना सामान्य लोगों के बस की बात नहीं होती है।Female prison officer in jail

आपने अख़बारों एवं मीडिया चैनलों के माध्यम से जेल में अक्सर कैदी के भाग जाने या जेल में आपसी झगड़ा होने के तो बहुत किस्से सुने होंगे लेकिन एक महिला जेल अधिकारी अपनी ही जेल के एक कैदी के साथ प्यार में डूब जाए ऐसा तो पहली बार ही सुनने को मिला।

इश्क भी हुआ तो किस से

महिला अधिकारी को प्यार भी एक ऐसे कैदी के साथ हुआ जो एक मर्डर केस में सजा काट रहा था। प्रेम में महिला अधिकारी इस कदर डूब गई थी वो अपने कैदी प्रेमी के पास चुपके से अपनी आपत्तिजनक तस्वीरें पहुंचाती थी। जब वह एक दिन पकडी गई तो अदालत ने उसे भी सजा सुना दी।

इसे भी पढ़े: आइए हम आपको बताते है की…WWE की फाइट रियल या फेक? जवाब यहां पढ़ें

ब्रिटिश अखबार के मुताबिक ये मामला मैनचेस्टर जेल का है जहां 23 वर्षीय काया एन्ड्रोसजैक नामक महिला एक अधिकारी पद पर तैनात थी। वहां उस महिला को मर्डर में दोषी पाया गया शेन बॉयड नामक कैदी से प्यार हो गया और ये इश्क पिछले 6 महीनों से चल रहा था।

और बस प्यार हो गया

पूछताछ करने के बाद ये बात सामने आई के महिला कैदी को तस्वीरें देती थी उसको एक फोन भी दे रखा था जिससे वो लोग आपस में एक दूसरे को मेसेज करते थे।

जब महिला अधिकारी से पूछा गया कि उसको प्यार कैसे हुआ तो उसने बताया कि वो पहली बार शेन से कैंटीन में मिली जहां वो एक दूसरे को देख कर मुस्कुराएं और बस प्यार शुरू हो गया।

बहना को भी थी जानकारी

इस रिश्ते के बारे में कैदी की बहन तक को पता था क्योंकि शेन के कहने पर उसकी बहन ने महिला अधिकारी को क्रिसमस पर कार्ड भी दिया गया था। उसमें पैसे भी थे। इस मामले में फंसी काया ने अपना गुनाह कबूल किया और मैनचेस्टर क्राउन कोर्ट ने उसे 8 महीने की सजा सुना दी।

Loading...

Check Also

जब भीड़ भरी मेट्रो में खुलेआम लड़की ने अपने इस अंग में पहना कंडोम,देखने वाले हक्का बक्का

सोशल मीडिया के माध्यम से हर दिन कही ना कही से कोई ना कोई खबर …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com