23 फरवरी दुर्गा अष्टमी को इन 5 राशि के लोगों विशेष संयोग, खुलेगी किस्मत

- in धर्म

23 फरवरी 2018 को दुर्गा अष्टमी का व्रत पढ़ रहा है आइए पढ़ते हैं किस राशि के लिए क्या खास आया है और वह कौन सी 5 राशियां हैं जिनकी किस्मत खुलने वाली है।

23 फरवरी दुर्गा अष्टमी को इन 5 राशि के लोगों विशेष संयोग, खुलेगी किस्मत

मेष राशि
दुर्गा अष्टमी वाले दिन आपके जीवन में कई प्रकार के नए परिवर्तन आने वाले हैं आपके ऊपर महालक्ष्मी जी की कृपा बनी रहेगी। यदि आपके कार्य जो किसी कारणवश अटके हुए थे उनमें तेजी से गति बनेगी तथा उन कार्यों में और अन्य कार्य में सफलता प्राप्त जरूर होगी। कोई भी नया काम शुरु करते हैं तो मां दुर्गा जी का नाम अवश्य लें ऐसा करने से आपको सफलता अवश्य प्राप्त होगी। यदि आप अपने प्यार पर विजय प्राप्त करना चाहते हैं तो भी आपके लिए काफी शुभ दिन है तथा जीवन में कई प्रकार की नहीं खुशियों का आगमन आ रहा है। अपने स्वास्थ्य का अवश्य ख्याल रखें महालक्ष्मी की कृपा आपके ऊपर पूरी बनी हुई है।

21 फरवरी दिन बुधवार का राशिफल: जानिए आज किन राशि वालों की बदलने वाली है किस्मत, और किसका होने वाला है बुरा

मिथुन राशि
आपको अपने स्वास्थ्य के प्रति थोड़ी सावधानी बरतने की आवश्यकता है जहां आप किसी भी प्रकार की अनदेखी करेंगे आपकी तबियत खराब हो सकती है। आपके लिए व्यवसाय के मामले में किसी प्रकार का व्यवधान हो सकता है। आप मेहनत करते रहें क्योंकि मेहनत करने वालों की कभी हार नहीं होती और किसी भी कार्य को करें तो उसमें पूर्ण रूप से मन लगाकर अवश्य करें। परिवार में थोड़ी मतभेद हो सकते हैं किंतु अपने विवेक से कार्य ले महालक्ष्मी जी की कृपा आप के ऊपर बन रही है तथा आपके परिवार में बच्चों की तरफ से आपको कुछ खुशियां प्राप्त हो सकती हैं।

कर्क राशि
इस दुर्गाष्टमी वाले दिन आपके जीवन में कई प्रकार के बदलाव नजर आएंगे जो आपके व्यवसाय से करियर से तथा आपके नियोजन से संबंध रखते होंगे। व्यवसाय के क्षेत्र में आपको बहुत बड़ी सफलता प्राप्त होने की संभावनाएं बन रही है यह वर्ष आपके लिए आपके जीवन बदलाव के लिए सबसे बड़ा वर्ष रहेगा क्योंकि इसमें आपकी कुंडली के ग्रहों में बदलाव बहुत ही अधिक तेजी से हो रहा है। माता रानी की कृपा आप के ऊपर बनी हुई है तथा उनकी कृपा से आपकी जिंदगी में धन दौलत सुख समृद्धि सब आएगी।

मकर राशि
23 फरवरी दुर्गा अष्टमी वाले दिन ज्योतिष अनुसार आपके कई रुके हुए कार्य सफलतापूर्वक हासिल करेंगे तथा अपने जीवन में आर्थिक स्थिति को अधिक धन अर्जित करके मजबूत करेंगे। माता रानी की कृपा से आपके आपकी समाज में मान प्रतिष्ठा एवं सम्मान गौरव हासिल करेंगे। व्यवसाय में आपको किसी प्रकार का अचानक बहुत ज्यादा धन लाभ प्राप्त हो सकता है। साथ ही आप को हिदायत दी जाती है कि बेकार के विवादों से दूर रहें क्योंकि विवादों में पड़ने के कारण आपको परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है और आप अपने कार्य में सफलता को प्राप्त कर सकते हैं।

मीन राशि
दांपत्य जीवन और प्रेम जीवन आपका काफी अच्छा रहेगा आपके जीवन साथी का सहयोग आपको ग्रुप से प्राप्त होगा एक दिन आप दूसरों की मदद करने में एक सफल इंसान बन पाएंगे और आपके जीवन में एक अलग आत्मविश्वास का उदय होगा जिससे आप अपने अटके हुए कार्य को पूर्ण रुप से कर पाएंगे माता रानी की कृपा से आप अचानक भारी धन लाभ की प्राप्ति कर रहे हैं तथा कुछ कार्यों को करने के लिए आपको अपने दोस्तों और परिवार वालों की सहायता लेनी पड़ सकती है महालक्ष्मी जी की कृपा आप के ऊपर बन रही है जिससे आप अपने कार्य में सफलता प्राप्त करेंगे बाकी आपका दिन और जीवन सुखमय बीतेगा।

You may also like

भाग्यशाली स्त्रियों के शुभ लक्षण का निशान देखकर, आपको बिलकुल भी नहीं होगा यकीन…

कहते है की जो स्त्रियों होती है हमारे