FB पर हुआ प्यार, प्रेमी के साथ रह रही थी प्रेमिका, पुलिस से बोली-अभी नाबालिग हूं

 फेसबुक पर हुई बातचीत और हो गया प्यार, इसके बाद नाबालिग प्रेमिका बिहार के बक्सर जिले से झारखंड के रांची में कसमार थाना क्षेत्र के खुदीबेड़ा निवासी एक युवक से मिलने पहुंच गई। पुलिस जब युवती की तलाश में युवक के घर पहुंची तो युवती ने पुलिस के समक्ष अपने प्यार को स्वीकार किया है और कहा है कि वह स्वेच्छा से अपने प्रेमी के पास आई है। वह अपने प्रेमी से ही शादी करने की जिद में है।

उसने पुलिस से कहा-मेरी उम्र 17 वर्ष 3 माह है। वह 18 वर्ष का होने का इंतजार करेगी। उसने बताया कि दोनों के बीच करीब छह माह पहले फेसबुक पर दोस्ती हुई थी। धीरे-धीरे दोनों के बीच प्यार हो गया और युवती प्रेमी के पास रांची पहुंच गई।

कसमार पुलिस के दबाव के बाद युवती को लेकर प्रेमी मंगलवार को घर आया। जिसके बाद दोनों को हिरासत में ले लिया गया है। बक्सर पुलिस बुधवार को कसमार आकर युवती को अपने साथ ले जाएगी। युवती के पिता भी कसमार पहुंचे हैं।

जानकारी के मुताबिक खुदीबेड़ा निवासी लालकिशोर महतो का पुत्र पवन महतो की दोस्ती छह माह पहले बक्सर जिला के उदोगी थाना क्षेत्र अंतर्गत पटबगिया गांव की एक लड़की से हो गई थी। यह दोस्ती बाद में प्यार में बदल गई। दोनों के बीच घंटों चैटिंग के जरिए बातचीत होती थी, फिर दोनों ने एक दूसरे का मोबाइल नंबर लिया और फिर दोनों की मोबाइल पर बातचीत होने लगी।

इस बीच 27 जून को लड़की पवन के प्यार में खिंची इसके पास रांची पहुंच गई और उसके साथ ही रहने लगी। दूसरी ओर बेटी के अचानक घर से गायब होने पर लड़की के परिजन परेशान हो उठे और थाने में एफआइआर दर्ज करा दी।

बक्सर पुलिस ने युवती के कॉल डिटेल से पवन का पता लगाया और कसमार पुलिस से संपर्क साधा। कसमार पुलिस खुदीबेड़ा पवन के घर पहुंची। पवन के परिजनों पर दबाव बनाया, जिसके बाद प्रेमिका के साथ रह रहा पवन उसे लेकर अपने घर पहुंचा।

लड़की अभी नाबालिग है लेकिन उसने प्रेमी से शादी करने और उसी के साथ रहने की जिद ठान रखी है। कसमार पुलिस ने दोनों को हिरासत में लिया है। युवती ने कसमार पुलिस को दिए बयान में अपने प्यार को स्वीकारते हुए बताया है कि पवन से उसे फेसबुक पर प्यार हुआ है। पवन ने उसे कभी भी भाग कर आने को नहीं कहा। वो खुद अपने घर से भाग आयी है और प्रेमी के लिए बालिग होने तक इंतजार करेगी।

Back to top button