राम अचल राजभर ने कहा- बसपा समतामूलक समाज की पक्षधर

हरिद्वार: बसपा के राष्ट्रीय महासचिव राम अचल राजभर ने कहा बहुजन समाज पार्टी समतामूलक समाज की हमेशा पक्षधर रही है। सर्वसमाज और कार्यकर्ताओं के दम पर ही बसपा प्रमुख राजनीति के शिखर पर पहुंचेगी। इसलिए सभी लोकसभा चुनाव की जीत को जुटें। राम अचल राजभर ने कहा- बसपा समतामूलक समाज की पक्षधर

बसपा के नवमनोनीत राष्ट्रीय महासचिव रामअचल राजभर मंगलवार की देर शाम सुभाष नगर में अपने सम्मान में आयोजित समारोह को संबोधित कर रहे थे। कहा पार्टी लोकसभा और निकाय चुनाव पूरी मजबूती से लड़ेगी। दोनों चुनावों को कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों की मेहनत से ही जीता जा सकता है। इससे बहन मायावती राजनीति के शिखर पद तक पहुंच पाएंगी।  

बसपा के राष्ट्रीय महासचिव ने कहा प्रदेश में निकाय चुनाव पूरी ताकत से लड़कर जीतना है। प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप बालियान ने कहा प्रदेश में मैदान से लेकर पहाड़ तक संगठन को मजबूत करना है। जिसे जो भी जिम्मेदारी मिली है उसे सही तरीके से निभाए, ताकि सफलता मिल सके। सम्मान समारोह को प्रदेश महासचिव चौधरी चरण  सिंह, सीपी  सिंह, सूरजमल, नत्थू सिंह, सतीश कुमार, जिलाध्यक्ष राजेश कुमार, लोकसभा प्रभारी सुभाष चौधरी, आयोजक धनपाल धीमान ने भी संबोधित किया। इस दौरान मुल्कीराज, रानीपुर विधानसभा अध्यक्ष अश्विनी कुमार, राना प्रताप, यूनूस अंसारी समेत स्थानीय कार्यकर्ता भी उपस्थित रहे। 

आयोजन पर उठे सवाल को नकारा

सुभाष नगर में सम्मान समारोह आयोजित करने वाले धनपाल धीमान के बीते विधानसभा चुनाव में किसी अन्य दल के प्रत्याशी के पक्ष में काम करने की चर्चा के बाद भी आयोजन में पदाधिकारियों के शरीक होने के सवाल को जिलाध्यक्ष राजेश कुमार ने नकार दिया। कहा सभी अपने हैं। किसी से कोई भूल हुई होगी, तो उसे सुधारकर सभी बहन जी के मिशन को कामयाब बनाने में जुटेंगे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

यह मंदिर है एकता का प्रतिक जहां हिंदू-मुसलमान दोनों नवाते हैं सिर, ऐसे होती है यहां पूजा

जयपुर।विश्व प्रसिद्ध बाबा रामदेव का 633वां वार्षिक मेला