Home > अन्तर्राष्ट्रीय > भारत से गोद ली बेटी की हत्या करने वाले पिता को मिलेगी मौत की सजा

भारत से गोद ली बेटी की हत्या करने वाले पिता को मिलेगी मौत की सजा

टेक्सास के डलास में एक पिता को अपनी 3 साल की बेटी शेरिन मैथ्यू की हत्या का दोषी ठहराया गया है। वेस्ले मूथ्यू नामक इस शख्स ने भारत के अनाथालय से बच्ची को गोद लिया था। गोद लेने के एक साल बाद ही बच्ची की हत्या कर दी गई। वेस्ले को हत्या करने और सबूतों के साथ छेड़छाड़ करने का दोषी पाया गया है। उसपर पहले से ही एक बच्चे को चोट पहुंचाने का इल्जाम है।

डलास कोर्ट से मैथ्यू को इस मामले में मौत की सजा मिल सकती है। आरोपी ने शुरुआत में पुलिस को बताया था कि उसने अपनी बेटी को रात में पेड़ के पास खड़े होने की सजा दी थी जिसके बाद वो गायब हो गई। पुलिस ने गहन छानबीन की लेकिन बच्ची का कोई पता नहीं चला। इसके बाद आरोपी के घर के पास के नाले से उसका शव मिला। ऑटोप्सी रिपोर्ट से यह बात साबित हुई की बच्ची की मौत घातक हथियार से हुई है।

शुरुआती जांच में मैथ्यू ने पुलिस को बताया था कि शेरिन कुपोषण का शिकार थी। इसी वजह से उसके लिए एक खास डाइट बनाई गई थी जिसमें वो जब भी जागे उसे कुछ न कुछ खाने को देना था। जिससे उसका वजन बढ़ सके। इसीलिए वह घर के गैराज में जबर्दस्ती शेरिन को दूध पिला रहा था। जिसकी वजह से उसके गले में दूध अटक गया और उसे खांसी आने लगी। जिसके बाद उसे अहसास हुआ कि बच्ची के दिल की धड़कन रुक गई है और उसकी मौत हो गई है। इसके बाद उसने शव को बाहर फेंक दिया।

हालांकि कोर्ट का मानना है कि मैथ्यू ने किसी अज्ञात हथियार से बच्ची की हत्या की है। 35 साल के आरोपी को 1 मिलियन यूएस डॉलर के बॉन्ड पर डलास की काउंटी जेल में रखा गया है। उसकी 35 साल की पत्नी सीनि मैथ्यू को भी बच्चे के साथ लापरवाही बरतने के मामले में गिरफ्तार किया गया है। सिनी ने कहा था कि शेरिन की हत्या में उसका कोई हाथ नहीं है।

 
Loading...

Check Also

जमाल खशोगी: अब फ्रांस भी लगाएगा सऊदी के लोगों पर प्रतिबंध

जमाल खशोगी: अब फ्रांस भी लगाएगा सऊदी के लोगों पर प्रतिबंध

सऊदी अरब ने इस बात को स्वीकार कर लिया है कि उसके तुर्की के इस्तांबुल …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com