पिता रोक रहा था बेटे को PUBG खेलने से, बेटे ने पिता की गर्दन पर मारा चाकू और फिर…

उत्‍तर प्रदेश से एक चौंकाने वाला मामला आया है, जहां एक पिता ने अपने बेटे को पबजी खेलने से रोका तो बेटे ने पिता की गर्दन पर चाकू चला दिया और खुद को भी चाकू से घायल कर लिया. यह मामला उत्‍तर प्रदेश के मेरठ जिले का है.

नौजवानों के दिलो दिमाग पर मोबाइल पर गेमिंग का नशा इस कदर हावी है कि इसके लिए वह कुछ भी करने के लिए तैयार है. मेरठ में भी एक ऐसा ही खौफनाक मामला सामने आया है, जहां पिता ने बेटे को मोबाइल पर पबजी  गेम खेलने से रोका तो सिरफिरे बेटे ने अपने ही पिता की गर्दन चाकू से रेत डाली.

इतना ही नहीं, इसके बाद उसने खुद की भी गर्दन पर चाकू से कई वार किए जिसके बाद हड़कंप मच गया और दोनों को आनन-फानन में मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया. 

पुलिस के अनुसार, मेरठ के थाना खरखौदा क्षेत्र की एवन कॉलोनी में आमिर नाम का एक युवक मोबाइल पर पबजी गेम खेल रहा था. पिता इरफान ने बेटे को मोबाइल पर गेम खेलने से रोका तो यही बात बेटे को नागवार गुजरी और उसने पहले तो अपने पिता से हाथापाई की, जिसके बाद घर में रखी छुरी से अपने पिता की गर्दन रेत डाली.

पिता पर जानलेवा हमले से कोहराम मच गया, जिसके बाद आमिर ने खुद की भी गर्दन पर छुरी से कई वार कर डाले. आसपास के लोगों ने दोनों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती करा दिया. फिलहाल बेटे की हालत गंभीर है और जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा है. बताया जा रहा है कि बेटा आमिर मानसिक रोगी भी है और उसका मानसिक इलाज चल रहा है. 

Back to top button