बाप ने अपनी बच्ची को बहुत ही अद्भुत तरीके से पिलाया दूध, तस्वीरे देख आपकी आँखों में आ जाएगे आंसू

दुनिया में अजीबो-गरीब खबरों के बारे में तो आपने सुना ही होगा, लेकिन आज हम ऐसी खबर के बारे में आपको बताने जा रहे है जो अनोखी होने के साथ एक ऐसे शख्स के बारे में है  सलाम करने का मन भी करेगा. आज हम बात कर रहे है मैक्समिलन न्यूब्यूर की. यह शख्स दुनिया के पहले ऐसे पिता है जिन्होंने अपनी बच्ची को खुद दूध पिलाया है और इसका फोटो भी शेयर किया है. 

मैक्समिलन न्यूब्यूर ने यह अनोखा काम इसलिए किया क्योंकि हाल ही में उनकी बीवी ने एक बच्ची को जन्म दिया लेकिन एक बीमारी होने के कारण उनकी पत्नी इस वक़्त आईसीयू में है. मैक्समिलन की पत्नी अप्रिल न्यूब्यूर ने बताया कि उन्होंने कभी जिंदगी में भी सोचा नहीं था कि वो माँ बन पाएगी, दरअसल अप्रिल न्यूब्यूर को महिलाओं के मासिक धर्म की एक ऐसी बीमारी जिसकी वजह से वो कभी माँ नहीं बन सकती थी लेकिन किस्मत ने उनके लिए कुछ और ही लिख रखा था, यही कारण है कि वो अब माँ बन सकी है. 

OMG: गर्लफ्रेंड को बांधकर कुत्ते से बनवाए संबंध, वीडियो भी बना लिया

दुनिया में पहली बार किसी पिता ने अपने बच्चे को दूध पिलाया यह तो आपने मान लिया लेकिन इन सबके बीच एक सवाल यह भी उठ रहा होगा कि मैक्समिलन ने यह सब कुछ किया कैसे, तो आइए आपको बताते इसके बारे में. दरअसल नर्सों के निर्देश के अनुसार मैक्समिलन ने सप्लीमेंटल नर्सिंग तकनीक को अपनाते हुए अपनी बच्ची को स्तनपान कराया. हॉस्पिटल की नर्सों ने उनसे ‘स्किन टु स्किन’ कॉन्टैक्ट के लिए सहमति देने के बारे में पूछा और वे तुरंत राजी हो गए.

Back to top button