पिता ने बेटी को बाइक से बांधकर किया कुछ ऐसा, वीडियो हो गया वायरल

यदि आपका बच्चा स्कूल जाने से मना करे तो आप उसे समझाते हैं और यदि बच्चा ज्यादा जिद्दी हो तो ऐसे में वो अपनी बात मनवा कर ही रहता है।  परन्तु जब एक बच्ची ने स्कूल जाने से मना किया तो एक बाप ने कुछ ऐसा किया कि ये चर्चाओं का केंद्र बन गया। जानिए क्या किया इस पिता ने।पिता ने बेटी को बाइक से बांधकर किया कुछ ऐसा, वीडियो हो गया वायरल

यह घटना चीन की है, जहाँ एक बच्ची के स्कूल जाने से मना करने पर उसके पिता ने उसे बाइक पर बांधकर न सिर्फ स्कूल तक छोड़ा, बल्कि क्लास में भी बैठाकर आया । जिसके बाद इस घटना से सबंधित वीडियो चीनी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। चीन के गुआनडोंग प्रांत के युनफू की है, हालाँकि स्थानीय पुलिस ने इस शख्स को पकड़कर उसे चेतावनी दी और फिर छोड़ दिया। यदि आप वीडियो देखे  तो बच्ची को बाइक की पिछली सीट पर बांधा गया था, जबकि उसका स्कूल बैंग बाइक के हैंडल पर बंधा हुआ दिखाई दे रहा  है।

बच्ची के पैर बाइक के पिछले पहिए के पास लटके हुए हैं। स्थानीय अख़बारों के अनुसार इस शख्स को तभी चैन आया जब उसने अपनी बच्ची को क्लास में बैठाकर आया । अब तक इस बच्ची की क्लास और उम्र का पता नहीं चल पाया है। हालाँकि इस वीडियो की निंदा भी जोरों से हो रही है और बार बार एक ही बात कही जा रही है कि आखिर एक पिता अपने बच्चे के साथ ऐसा जानलेवा व्यवहार कैसे कर सकता है?

देखें विडियो:-

https://youtu.be/Jn7_in5Sq6c

Back to top button